बॉलीवुड की जानी मानी और बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अच्छा खासा पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कौन नहीं जानता. अनुष्का शर्मा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बैट्समैन विराट कोहली के साथ शादी की थी. वहीं शादी के बाद से ही दोनों अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं

बता दें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का नाम बेस्ट कपल के लिस्ट में शुमार किया जाता है. गौरतलब है कि साल 2021 में अनुष्का शर्मा ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम इन दोनों ने वामिका रखा है. बता दें वामिका अब 1 साल की हो चुकी हैं. वहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह ही अभी से ही वामिका के भी फैन फॉलोइंग में किसी तरह की कोई भी कमी नहीं है.

वामिका की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस, उनके चाहने वाले हमेशा बेताब रहते हैं. हालांकि अभी तक उनके चाहने वाले को यह पल नसीब नहीं हुआ था. वहीं केपटाउन में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे में ऐसा कुछ हुआ जिसका वामीका के फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

यह बात तो आप सभी जानते हैं कि जब कभी भी विराट कोहली किसी मैच में खेलते हैं तो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उनको चीयर अप करने के लिए वहां मौजूद रहती हैं. इस मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. हालांकि इस बार अनुष्का शर्मा विराट कोहली को चीयर करने के लिए अकेली नहीं आई थीं, ब्लकि उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें – इल फिल्म के ज़रिए अनुष्का शर्मा करने जा रही हैं दमदार वापसी, निभाएंगी क्रिकेटर का रोल

अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ इस मैच के मजे ले रही थीं. अचानक कैमरे का फोकस उन पर हो गया और उनकी बेटी सबकी नजरों में आ गईं. और जो लोग वामिका की एक झलक पाने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, उनकी यह इच्छा भी पूरी हो गई. इस दौरान वामिका पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं. वहीं इसके इस ड्रेस में वामिका काफी खूबसूरत क्यूट रही थीं.

यह भी पढ़ें – पहले जन्मदिन के मौके पर बेटी वामिका को ये बडा गिफ्ट देने वाले हैं विराट कोहली

वहीं वामिका की फोटो सामने आने के बाद इस पर विराट कोहली का भी रिएक्शन सामने आया है. विराट कोहली ने इस बारे में अपना इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि – कल स्टेडियम में वामिका की फोटो क्लिक की गई, और अब वो लगातर हर जगह शेयर की जा रही है. आगे विराट कोहली ने कहा हमें पता ही नहीं था कि कैमरे का फोकस हमारे तरफ है.

साथ ही विराट कोहली ने ये भी अपील की वामिका की फोटो ना खींची जाए या फिर कहीं पर पब्लिश ना किया जाए. गौरतलब है कि विराट और अनुष्का अपनी बेटी की फोटोज को लेकर पहले ही बता चुके हैं कि जब तक उनकी बेटी को इन सब चीजों की समझ ना हो जाए तब तक इन सारी चीजों से बचा जाए.