बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अक्षर कुमार इस समय अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. अक्षय की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त यानी कल रिलीज हो चुकी हैं. अक्षय के फैंस को ये फिल्म बेहद पसंद भी आ रही है. इसी बीच अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आए हुए थे. तभी उनकी मुलाकात बिना दोनों पैरों वाले शक्श विनोद ठाकुर से हुई थी. इसी मौके पर विनोद ने अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज के सॉन्ग “है सौदा खरा खरा” पर डांस करके लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. अक्षय पहले तो विनोद के डांस को सिर्फ देख रहे थे, लेकिन उसके बाद एक्टर ने विनोद के साथ मिलकर स्टेज पर डांस करते करते आग लगा दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

अक्षय ने की विनोद की सराहना

आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार ने विनोद के साथ फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में जमकर मजे किए हैं. अक्षय ने अपने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अपने फैंस के बीच शेयर किया है. लोगों को ये वीडियो बेहद पसंद भी आ रही है.

आपको बता दें कि अक्षय ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ” मैं एक अभिनेता के तौर पर दुनिया भर में काफी लोगों से मिलता रहता हूं, लेकिन ऐसे कुछ ही लोग होते है जो ऐसा प्रभाव डाल पाते होगे, मेरी एक ऐसी ही व्यक्ति विनोद ठाकुर से फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन पर मुलाकात हुई थी. इनकी आत्मा कितनी शुद्ध और प्रेरक है”.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टर अक्षय कुमार और विनोद ठाकुर का ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, और इस वीडियो के वायरल होने से विनोद एक बार फिर से चर्चा में आ गए है. ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने विनोद की तारीफों के पुल बांध दिए है, वहीं अक्षय के विनोद के साथ ऐसे बर्ताव से इनकी भी जमकर तारीफ हो रही है.

बता दें कि इस वीडियो से विनोद पहली बार चर्चा में नहीं आए है इससे पहले भी कई बार विनोद अपने डांस से लाइमलाइट हो चुके है. विनोद अपने डांस से कई बार लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर चुके है, और तो और ये अपने डांस की वीडियो इंस्टाग्राम पर भी डाला करते हैं.

ये भी पढ़े: अक्षय कुमार और करण जौहर के बीच है मामा भांजे का रिश्ता,कई साल बाद हुआ खुल्लासा