सैफ अली खान और ऋतिक रौशन की आगामी फिल्म विक्रम वेधा सिनेमा घर में दस्तक देने के लिए तैयार है. बजा दे यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फैंस इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं दरअसल इस फिल्म को बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ने ब्लॉकबस्टर बताया है. ऐसे में सैफ और ऋतिक के फैंस भी कयास लगा रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करते हुए नजर आए.

कोरोना महामारी के बाद पहली फिल्म

गौरतलब है कि रितिक रोशन 3, साल बाद पर्दे पर नजर आने वाले है.उन्हें आखिरी बार फिल्म वॉर में देखा क्या था जो साल 2019 में रिलीज हुई थी वही कोरोना महामारी के बाद वह फिल्म विक्रम वेधा में नजर आएंगे. उनकी फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

पहले दिन इतनी ओपनिंग डे सकती है फिल्म

ट्रेड एनालिस्टस की माने तो फिल्म नार्थ सर्किट में पोन्नियिन सेलवन 1 से बेहतर परफॉर्म कर सकती है. गौरतलब है कि फिल्म पोन्नियिन सेलवेन भी इसी दिन रिलीज हो रही है. वही ट्रेड विशेषज्ञ ऐसी उम्मीद जता रहे हैं यह फिल्म पहले दिन 15 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.लेकिन ट्रेड विशेषज्ञ गिरीश जौहर का मानना है की अगर मेकर्स ने बेहतर मार्केटिंग रणनीति बनाई होती तो यह फिल्म पहले दिन बीस करोड़ का आंकड़ा छू सकती थी

यह भी पढे़ पहली बार रेड कार्पेट पर एक साथ नजर आए Hrithik Roshan और Saba azad, karan की पार्टी में दिखे साथ

गिरीश जौहर ने कहा

गिरीश ने कहा कि फिल्म विक्रम वेधा के प्रचार पर सिलेंडर का असर पड़ेगा.लेकिन मार्केटिंग का दबाव उम्मीद से थोड़ा कम है.एडवांस बुकिंग औसत से थोड़ी अधिक है. लेकिन कुछ भी असाधारण नही है.हालाकी गिरीश ने कहा की वह फिल्म के लिए अच्छी कमाई को लेकर आशावादी है. गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड को बायकॉट की मार झेलना पड़ रहा है.ऐसे में फिल्म विक्रम और वेधा पर काफी प्रेशर रहेगा.

यह भी पढे़ सैफ अली खान कभी लंगड़ा त्यागी तो कभी विलेन की भूमिका निभाकर बटोर चुके हैं सुर्खियां.यहां देख लिस्ट