वर्तमान समय में विकी विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें ही चारों तरफ चल रही है. विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के उदयपुर जिले में स्थित सवाई माधोपुर होटल में हो रही है. इस कपल की शादी के लिए 7 दिसंबर से ही शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. यह खूबसूरत कपल 9 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बनने वाला है,वही खबर है कि इस शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही इनविटेशन दिया गया था जो कि इस शादी में लगभग पहुंच भी चुके हैं.वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

जिसमें देखा जा सकता है कि एक शो के दौरान विकी कौशल और कैटरीना कैफ एक मंच पर खड़े हुए हैं.और उनके सामने सलमान खान सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेस इस बैठे है. वहीं इसी बीच विकी कौशल कैटरीना कैफ को प्रपोज कर देते हैं. विकी कौशल कैटरीना कैफ से कहते हैं कि शादियों का सीजन चल रहा है.

कैटरीना आप किसी अच्छे से विकी कौशल को देखकर शादी क्यों नहीं कर लेती है. इस पर कैटरीना कैफ जवाब देते हुए कहती है कि मेरी अब हिम्मत नहीं होती है. वहीं इस पूरे वाकया को देखकर सलमान खान एकदम से हक्के बक्के रह जाते हैं. और वह अपनी बहन अर्पिता के कंधे पर अपना सिर रख देते हैं।

दरअसल बता दें, यह वीडियो एक फिल्म फेयर के दौरान का है.जब बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज इसमें शामिल होने पहुंचे थे वहीं इस दौरान आयुष्मान खुराना और विकी कौशल एंकरिंग कर रहे थे वहीं इसी बीच कैटरीना कैफ मंच पर पहुंचती है. और विकी कौशल कैटरीना कैफ से इस तरह की बातें करते हैं. जिस समय विकी कौशल ने कैटरीना कैफ के सामने यह प्रपोजल रखा था उसे देखकर सलमान खान का चेहरा देखने लायक था यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि एक समय में बॉलीवुड के गलियारों में कैटरीना कैफ और सलमान खान के रिलेशनशिप की खूब चर्चा होती थी

हालांकि, कुछ समय बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और सलमान खान की एक्स रह चुकी कैटरीना कैफ विकी कौशल से शादी करने जा रही हैं. इसको लेकर सलमान खान पर क्या बीत रही होगी इसे तो सलमान खान ही बता सकते हैं. वही बता दे, कि शादी के लिए सलमान खान को भी इनविटेशन नहीं भेजा गया है. वहीं विकी कौशल ने भी अपनी पहली गर्लफ्रेंड को भी शादी का इनविटेशन कार्ड नहीं भेजा है।