राखी की मां से मिलने पहुंचे विकास गुप्ता बोले, ‘आंटी जी आपकी नई हेयरस्टाइल तो सुपर कूल है’!

0
221

एक्ट्रेस राखी सावंत की मां का कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर कमेंट और वीडियो के माध्यम से कई सेलिब्रिटीज लगातार राखी सावंत की हिम्मत बढ़ाने का काम कर रहे हैं. पिछले ही दिनों एक्टर सोहेल खान ने राखी सावंत को एक वीडियो मैसेज भेजकर आश्वस्त किया था कि उन्हें किसी भी तरह की मदद की ज़रुरत हो तो वह उन्हें (सोहेल खान को) डायरेक्ट कॉल कर सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)

इसी क्रम में अब टीवी सेलिब्रिटी और बिग बॉस 14 में राखी के साथ एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, राखी की मां से मिलने पहुंचे हैं. विकास ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर राखी की मां जया के साथ वाली कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जया आंटी को स्माइल करके हुए भी देखा जा सकता है. अपने इस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विकास ने एक कैप्शन भी लिखा है जो कुछ इस प्रकार है, ‘मां एक सुरक्षा चक्र की तरह होती हैं, जो जन्म के साथ ही हर बच्चे को मिलता है. जब हमारे साथ मां होती हैं तब हम हर चुनौतियों का सामना ताकतवर ढ़ंग से कर ले जाते हैं, क्योंकि कहीं ना कहीं वो (मां) हमारे भीतर होती हैं और हम उनके, लेकिन जब भी कभी यह लगता है कि मां हमसे दूर जा रहीं हैं तो ऐसा महसूस होता है जैसे किसी ने हमसे हमारी ज़िन्दगी ही छीन ली हो’.

विकास, राखी सावंत के लिए आगे लिखते हैं, ‘#RakhiSwant मुझे तुम पर फक्र है, यह सब जानते हुए भी कि तुम्हारी मां को इतनी गंभीर बीमारी है तुम पूरी दुनिया को एंटरटेन करती रहीं. तुमने बहुत मेहनत की है ताकि पैसे कमा पाओ, बिग बीस 14 से जीती गई प्राइज मनी को तुम जस्टिफाई करती हो जिसका इस्तेमाल तुम आज अपनी मां के इलाज के लिए कर रही हो . मैं इश्वर से प्रार्थना करूंगा कि आंटी का ऑपरेशन सफल रहे. मुझे आंटी के साथ बहुत मज़ा आया और मुझे लगता है कि उनका नया हेयरस्टाइल सुपर कूल है और अब मुझसे मिलकर उन्हें भी ऐसा ही लगता है. मैं हरदम तुम्हारे साथ हूं और यह तुम जानती हो #vikasgupta’. राखी ने विकास की इस पोस्ट पर इमोजी के साथ कमेंट किया है. बताते चलें कि राखी ने बिग बॉस का घर 14 लाख रुपए लेकर छोड़ दिया था. बताते हैं कि यह पैसे राखी ने अपनी मां के इलाज पर खर्च किए हैं.