साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और रश्मिक मंदाना इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों को लेकर अलग अलग खबरें सामनें निकल कर आ रही हैं. रश्मिका और विजय दोनों ने ही साउथ इंडस्ट्री को एक ऊंचा मकाम देनें में बहुत मदद की है. अक्सर दोनों अपनी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार सुर्खियों की वजह कुछ अलग है. दोनों अपनी किसी फिल्म नहीं बल्कि अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

एक दूसरे को के रहे थे डेट

रश्मिका और विजय एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे. अक्सर दोनों को एक साथ कहीं न कहीं देखा जाता था. कहीं डिनर डेट पर तो कहीं और अक्सर एक दूसरे को साथ में स्पॉट किया जाता था. लेकिन क्या आपको पता है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

 ये भी पढ़ें क्या पुष्पा 2 में रश्मिका मंदाना के किरदार की हो जाएगी मौत, फिल्म के निर्माता ने कर दिया खुलासा

दो साल पहले ही हो गया था ब्रेकअप

बता दें, दो साल पहले ही दोनों ने एक दूसरे से खुद को अलग कर लिया था. कहा जाए दोनों ने दो साल पहले ही एक दूसरे से ब्रेक अप कर लिया था. किस बात को लेकर दोनों ने अपनी अपनी राहें अलग की थी, इस बात को लेकर आज तक खुलासा नहीं हो पाया है.

इस फिल्म के दौरान बड़ी थी करीबियां

इटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रक्षित शेट्टी से सगाई टूट जाने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे थे. इसके बाद फिल्म गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड ने दोनों ने एक दूसरे के साथ काम किया और दोनों को एक दूसरे को अच्छे से जानने का मौका मिला और उनके रिश्ते की गाड़ी निकल पड़ी. हालांकि, ये गाड़ी लंबा सफर तय नहीं कर सकी और अंत में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अब हैं दोनों अच्छे दोस्त

अक्सर ऐसा देखा जाता है कि ब्रेकअप के बाद दोनों अपना अपना रास्ता अलग कर लेते हैं और एक दूसरे से किसी भी तरह का कोई ताल्लुक नहीं रखते हैं. लेकिन विजय और रश्मिका के बीच ऐसा नहीं है. दोनों ने ब्रेकअप के बाद अपनी दोस्ती को बरकरार रखा और उसमें किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी.

दोनों का वर्कफ्रंट

वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, विजय अपनी आगामी फिल्म लाइगर को लेकर व्यस्थ चल रहे हैं. विजय इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे. दूसरी तरफ रशमिका अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें 33 साल की उम्र में इतने करोड़ों के मालिक हैं विजय देवरकोंडा, साउथ इंडस्ट्री में अंबानी से कम नहीं, देखिए असल अमीरी