विद्युत जामवाल बॉलीवुड के काफी पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं. विद्युत जमवाल बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. विद्युत जामवाल बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं. विद्युत जामवाल बॉलीवुड के एक्शन हीरो माने जाते हैं और इनकी जबरदस्त बॉडी देखकर फैंस इनके दीवाने हो जाते हैं. विद्युत जामवाल बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता के तौर पर भी अपनी पहचान रखते हैं. विद्युत जामवाल को लोग इनके बेबाक अंदाज के वजह से भी जानते हैं.

दरअसल विद्युत जामवाल बॉलीवुड के काफी बेबाक अभिनेता माने जाते हैं और यह हर एक मुद्दे पर अपनी बात काफी बेबाकी से रखते हुए नज़र आते हैं. वही इन दिनों यह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, इन दिनों विद्युत जामवाल फिल्म खुदा हाफिज 2 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं . इतना ही नहीं फिल्म खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन में विद्युत जामवाल काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं और काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्युत जामवाल ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी है कि इस समय यह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. आखिर इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्युत जामवाल ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को लेकर क्या बातें कह दी आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढे़-दीपिका पादुकोण के लिए उड़ते हेलीकॉप्टर से कूदे रणवीर सिंह, कहा मेरा जैसा आशिक नहीं मिलेगा

दरअसल, फिल्म खुदा हाफिज साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान रिलीज हुई थी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. हालांकि, अब इस फिल्म का पार्ट 2 सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार हो चुका है. जी हां इस फिल्म का पार्ट 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा. रिपोर्ट की मानें तो खुदा हाफिज 2, 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा और इस फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों विद्युत जामवाल का काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. वहीं इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान विद्युत जामवाल ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान विद्युत जामवाल ने कहा कि मेरे लिए काफी अच्छी बात है कि मेरी तुलना बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ की जाती है लेकिन मैं आपको बताना चाहूंगा मेरी गिनती वर्ल्ड के सबसे टॉप मार्शल आर्टिस्ट के तौर पर की जाती है.

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू के दौरान विद्युत जामवाल ने आगे कहा कि हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मेरी तुलना ब्रूस ली और टोनी जा जैसे शख्सियत से करते हैं जो कि मेरे लिए बहुत ही ज्यादा गर्व की बात है. आपको बता दें कि विद्युत जामवाल बॉलीवुड के कई एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं और यह फिल्मों में काफी धाकड़ अंदाज में नजर आते हैं लेकिन रियल लाइफ में भी विद्युत जामवाल काफी स्ट्रॉन्ग अभिनेता माने जाते हैं और इनकी गिनती वर्ल्ड के टॉप मार्शल आर्टिस्ट के तौर पर की जाती है.

यह भी पढे़-बॉलीवुड के इन 4 अभिनेत्रियों की खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, बिना मेकअप के भी लगती है बला की खूबसूरत