विकी कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बन चुके हैं और शादी के इतने दिनों बाद भी इनके शादी से जुड़े दिलचस्प खुलासे लगातार मीडिया और सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बने हुए हैं. वही हाल ही में खबरें आ रही हैं कि कैटरीना कैफ जेठानी बनने जा रही हैं और उनके देवर सनी कौशल(Sunny Kaushal) जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

वहीं उनकी देवरानी कैटरीना को भी हॉटनेस के मामले में कड़ी टक्कर देती है जी हां हम बात कर रहे हैं. शरवरी बाघ के बारे में. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी कौशल और शरवरी वाघ पिछले काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं हाल ही में उनकी शादी की खबरों ने भी जबरदस्त तूल पकड़ लिया है.

दरअसल, इसकी वजह यह भी है कि विक्की कौशल की शादी में शरवरी वाघ भी शामिल हुई थीं. शरवरी वाघ दिखने में बेहद ही ग्लैमरस लगती हैं और उनकी हॉटनेस के चर्चे सोशल मीडिया पर किए जाते हैं. यह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और हमेशा ही अपनी धमाकेदार तस्वीरों के जरिए लाइम-लाइट में आती रहती हैं.

वहीं इनके करियर की बात करें तो शरवरी वाघ ने हाल ही में आई फिल्म “बंटी और बबली” से बॉलीवुड डेब्यू किया है. वहीं इससे पहले भी शरवरी बाघ कई प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं हाल फिलहाल में तो वह शादी की खबर की वजह से ही चर्चा में है. बता दें, सनी कौशल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और विकी कौशल की शादी के दौरान वह भी काफी चर्चा में रहे थे.

वहीं विकी कौशल शरवरी वाघ को बेहद ही प्रेम करते हैं. और यह पिछले काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. और सबसे खास बात यह है कि कैटरीना कैफ की देवरानी और सन्नी कौशल की वाइफ एक राजनीतिक परिवार से संबंध रखती हैं. बता दें, शरवरी वाघ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के दिग्गज नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं वहीं उनके पिता शैलेश वाघ मुंबई के फेमस बिल्डर हैं.