शादी के बाद से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लगातार चर्चाऔं में बने हुए हैं. बीते 9 दिसंबर को विक्की और कैटरीना ने एक दुसरे का हाथ थाम कर राजस्थान में शादी की है. अब शादी के बाद विक्की अपनी आने वाली फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिगं में वयस्थ हो गये है.

फिल्म में विक्की के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस सारा अली खान नज़र आयेगीं. इस फिल्म की शूटिगं के दौरान एक सीन किया जाना था जिसमे विक्की कौशल की एक्ट्रेस सारा अली खान को बाइक पर बिठा कर ले जाना था उनके इस सीन की एक फोटा सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस सारा अली खान पीली कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें – इन चार ऐक्टर्स में से ही किसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहती हैं सारा अली खान, 3 पहले से ही हैं शादीशुदा

बता दें इस फिल्म की शूटिगं इंदौर में चल रही है. फिल्म के जिस सीन की फाटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वो दरसल इंदौर के जवाहर मार्ग की है. फिल्म में सारा अली खान एक टीचर के रोल में नज़र आयेगीं.

फिल्म केदारनाथ में अपनी एक्टिगं से सबको अपना दिवाना बनाने वाली सारा अली खान को देखने के लिए इंदौर की सड़कों पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी थी. सारा और विक्की को देखने पहुचे लोगों ने अपने-अपने मोबाइल से सारा और विक्की की तसेवीरें ली.

फिल्म के इस सीन को फिल्माने के लिये जवाहर मार्ग एक छोटी सी मार्केट बनाई गयी जिसमें फिल्म में दोनो इस मार्केट से कुछ खरीदारी करते हुए नज़र आयेगें. इस सीन में मार्केट में बच्चों की चहल पहल देखने को मिलेगी शूटिगं के बाद दोनों विक्की कौशल और सारा अली खान बाइक पर नंदलालपुर से राजबाड़ा तक घूमें. विक्की और सारा को लोगों ने अपनी छत, छज्जो और बालकनी से निहारा.

ये भी पढ़ें – जब सलमान खान के सामने ही विकी कौशल ने किया कैटरीना को प्रपोज, सलमान का आया ऐसा रिएक्शन