9 दिसंबर को विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. हालांकि, इनकी शादी तो समाप्त हो चुकी है लेकिन इन दोनों की शादी की खबरें और यह दोनों ही खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं, और शादी के इतने दिनों बाद भी किसी ना किसी वजह से खबरों में आ ही जाते हैं.

वहीं आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कैटरीना कैफ से भी पहले विकी कौशल को हासिल करना चाहती थीं. आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में जिनका नाम विक्की कौशल के साथ जुड़ चुका है.

श्वेता त्रिपाठी

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि विकी कौशल ने साल 2015 में आई फिल्म मसान से बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं इस फिल्म में विकी कौशल के साथ श्वेता त्रिपाठी नजर आई थी और एक समय पर इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी. हालांकि, इन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. बता दें उस दौरान इनके बारे में अफेयर कुछ खबरें भी आती थी हालांकि, उस समय यह आपस में दोस्त ही थे.

तापसी पन्नू

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू भी इस लिस्ट में शामिल हैं. जिनका एक समय में विकी कौशल के साथ अच्छा रिश्ता बताया जाता था. बता दें तापसी पन्नू और विकी कौशल ने मनमर्जियां फिल्म में काम किया था और इस दौरान इन दोनों के बीच अच्छी खासी दोस्ती हो गई थी. यहां तक कि एक रियलिटी शो के दौरान ताप्सी पन्नू ने विकी कौशल से शादी करने की बात तक कह दी थी हालांकि इनकी दोस्ती आगे नहीं बढ़ पायी.

सोनम कपूर

सोनम कपूर फिल्मी पर्दे से दूरी बना चुकी है और उन्होंने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. लेकिन एक समय पर सोनम कपूर भी विकी कौशल को अपना बनाना चाहती थीं. हालांकि किन्ही कारणों से यह दोनों अलग हो गए.

भूमि पेडणेकर

एक समय पर भूमि पेडणेकर ने भी विकी कौशल को शादी का ऑफर दिया था. हालांकि विकी कौशल को इनका ऑफर पसंद नहीं आया था. इन दोनों ने हॉरर फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ में साथ काम किया था

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर की शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. लेकिन बताया जाता है कि एक समय में इन दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी और यह दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे लेकिन शायद इन दोनों की किस्मत को ही यह मंजूर नहीं था और यह दोनों अलग हो गए.

बनिता संधू

बनिता संधू विकी कौशल के साथ सरदार उधम सिंह फिल्म में नज़र आई हैं. इस फिल्म में बनिता बेहद ही अलग किरदार में दिखाई दे रही है. बता दें, विकी कौशल की शादी के कुछ दिनों पहले इनके बारे में भी कुछ ऐसी ही खबरें सामने निकल कर आई थी, लेकिन समय के साथ यह खबरें दब गई और विकी कौशल कैटरीना कैफ के शादी के बंधन में बंध गए.