कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में संपन्न हो चुकी है. कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की खबरें 1 महीने पहले से ही सोशल मीडिया पर हिलोरे मारने लगी थी. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि इनकी शादी होने के बाद भी यह कपल काफी दिनों तक सुर्खियों में रहने वाले हैं. बता दें, हाल ही में विक्की कौशल ने एक तस्वीर शेयर की है. इस पर फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बाद हनीमून बनाने के लिए विदेश पहुंचे थे और पिछले दिनों ही वह वापस लौटे हैं और इसके बाद वह अपने अपने प्रोजेक्ट पर बिजी हो गए हैं.

वहीं इस बीच विकी कौशल की एक तस्वीर चर्चा का विषय बन गई हैं. दरअसल इस तस्वीर पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं और कह रहे हैं कि हमारी कैटरीना भाभी से ज्यादा काम नहीं करवाना. वहीं एक यूजर ने मजेदार रिएक्शन देते हुए कहा कि भौजी कहां है और कैसी हैं. वही दूसरे यूजर ने लिखा कि शादी के पहले दिन ही हलवा बनाया था मजा आया होगा हलवा खा कर तो, एक और यूजर ने तो हद ही कर दी उसने कहा कि अभी तो कैटरीना कैफ से शादी हुई है और छोड़कर तुम प्रोजेक्ट पर भी निकल गए गलत बात है विक्की कौशल तुम्हारी!

बता दें, जो तस्वीर विकी कौशल ने शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि विकी कौशल काले कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और वह गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बिल्कुल तैयार है और अब वह अपने काम पर लौट चुके हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ भी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गई है.

विकी कौशल पिछले दिनों सरदार उधम सिंह में नजर आए थे और उनकी अपकमिंग फिल्म में गोविंदा मेरा नाम और सैम बहादुर जैसी फिल्में शामिल हैं हालांकि यह कहना मुश्किल है कि विकी कौशल इन्हीं फिल्मों की शूटिंग पर वापस लौटे हैं. वहीं कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग पर लौटने वाली है. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शक खासे एक्साइटिड दिखाई दे रहे हैं!