साल 2012 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को तीन बड़े सितारे दिए हैं. बता दें इस फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

और आज के समय में यह तीनों बॉलीवुड में एक बड़ी पहचान कायम कर चुके हैं, वहीं स्टूडेंट ऑफ दी ईयर फिल्म एक ऐसी फिल्म साबित हुई जिसने बॉलीवुड एक साथ तीन तीन सितारों से नवाज दिया, और आज वह तीनों किसी भी फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंदों में से एक हैं.

वहीं अब खबर है कि वरुण धवन की इस इंडस्ट्री में सक्सेस के बाद उनके परिवार से एक और और सितारा बॉलीवुड इंडस्ट्री को मिलने वाला है. बता दें खबर है कि जल्द ही वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, और खास बात यह कि वरुण धवन की ही तरह अंजिनी धवन को भी करण जौहर ही लॉन्च करने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

वहीं अंजिनी को अब तक चार पांच स्क्रिप्ट भी भेजे जा चुके हैं, लेकिन उन्हें उसमें से अब तक कोई भी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आया है. रिपोर्ट्स की माने तो करण जौहर अंजिनी को अपने किसी बड़े फिल्म के जरिए लॉन्च करने की तैयारी में है, और साल 2023 के शुरुआत तक अंजिनी धवन अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं.

बता दें अंजिनी धवन ने भले ही अभी अपना डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरीटी, उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है और खूबसूरती के मामले में भी अंजिनी अच्छे अच्छे स्टार किड्स के साथ बड़ी ऐक्ट्रिसेज को भी सीधे टक्कर देती हैं.

अंजिनी धवन सोशल मीडिया खास करके इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं, और आए दिन अपने बोल्ड एंड हॉट अवतार से लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट करती नजर आती हैं, तो कई बार अपनी बिकनी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया की लाइमलाइट में भी छा जाती हैं तो कई बार इन्हीं हॉट, बोल्ड एंड बिकनी लुक के कारण ट्रॉल भी हो जाती हैं.