Sara Ali Khan बहुत कम समय में ही अच्छी खासी पहचान कायम करने में कामयाब हुई है. भले ही इन्होंने बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है. लेकिन इसके बावजूद भी यह देश भर में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं और इनकी क्यूटनेस का हर कोई दीवाना रहता है. और जब इनसे दोस्ती करने की बात आए तो हर किसी का सपना होता है कि सारा अली खान के साथ उसकी दोस्ती हो जाए.

फिर सोचिए अगर कोई सारा अली खान के साथ दोस्ती बनने के लिए अपना जेंडर ही चेंज करा दे तो कैसा होगा. ऐसा हाल ही में एक बॉलीवुड एक्टर ने किया है और वह बॉलीवुड एक्टर है वरुण धवन. हाल ही में वरुण धवन ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है इस तस्वीर में सारा अली खान और वरुण धवन जो कि लड़की के अवतार में नजर आ रहे हैं. वरुण के द्वारा साझा की गई यह तस्वीर तो हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ही रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इसके साथ ही इस दौरान देखा गया कैप्शन भी खूब में महफ़िल लूट रहा है. वरुण धवन ने इस दौरान कैप्शन में लिखा है. दोनों में से बताओ कौन ज्यादा सुंदर लग रहा है. जब मैं चूहे की तरह तैयार हुआ था तो सारा मुझसे इंप्रेस्ड हो गई थी अब आपके दिमाग में सवाल आ रहा होगा कि यह पिक्चर कहां की है. तो आपको बता दें, यह पिक्चर एक फिल्म के दौरान की है और यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें – रश्मिका मंदाना संग बीच पर वरुण ने लगाए जबरजस्त ठुमके, फैंस बोले बच के रहना पुष्पा आ जाएगा

वही वरुण धवन और Sara Ali Khan के वर्कफ़्रट की बात करें तो वरुण के पास भेड़िया और जुग जुग जियो जैसे प्रोजेक्ट है. तो सारा अली खान हाल ही में अतरंगी रे मूवी में देखी गई थी और इन दिनों लुका चुप्पी 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. यह दोनों सोशल मीडिया पर भी ख़ासे एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ मोमेंट्स शेयर करते रहते हैं जहां सारा अली खान की तस्वीरों को फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं. वही वरुण धवन का अंदाज भी लोगों का दिल जीत लेता है. इन दोनों की ही इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग लाखों में है.

यह भी पढ़ें – लद्दाख में सारा अली खान ने अपने सादगी भरे खूबसूरती से जीता लोगों का दिल, देखें तस्वीरें