वैभव रेखी ने दीया मिर्जा और पहली पत्नी सुनैना के साथ मनाया बेटी समायरा का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो

0
602

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. पहले अपनी शादी और इसके तुरंत बाद प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के कारण दीया चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में दीया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर उनकी काफी तारीफ हो रही है. दरअसल, हाल ही में दीया अपनी सौतेली बेटी समायरा के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में पहुंचीं. उन्होंने पति वैभव रेखी और उनकी पूर्व पत्नी सुनैना के साथ मिलकर बेटी समायरा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आमतौर पर पति की पूर्व पत्नी और सौतेली बेटी के साथ महिलाओं के रिलेशन अच्छे नहीं होते लेकिन यहां दीया और सुनैना दोनों ही मिसालें पेश कीं.

सुनैना के मन में दीया के लिए कोई गिला-शिकवा नहीं है, ये बात उन्होंने दीया को इनवाइट कर साबित कर दी. सुनैना ने इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, फैमिली. सुनैना के इस कैप्शन से साफ हो गया कि वह दीया को भी फैमिली का हिस्सा मानती हैं. इससे पहले अपने पूर्व पति वैभव और दीया की शादी पर भी सुनैना ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि वह इस शादी से खुश हैं. कई बार रिश्ते नहीं निभाए जा सकते तो अलग होना बेहतर है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि इसमें दोनों में से किसी की कोई गलती है.इसके अलावा ऐसा भी नहीं है कि एक शादी असफल होने के बाद दूसरी शादी में भी ऐसा हो.

बात दीया की करें तो हाल ही में वह जब शादी के बाद पति वैभव के साथ हनीमून मनाने मालदीव गईं तो अपने साथ अपनी सौतेली बेटी सुनैना को भी ले गईं. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं और इनमें दोनों की ही बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली.

आपको बता दें कि दीया और वैभव ने 15 फरवरी, 2021 को शादी की थी. दीया और वैभव दोनों की ही ये दूसरी शादी है. दीया की पहली शादी फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से हुई थी. दोनों की शादी पांच साल में टूट गई थी. दोनों ने 2019 में सोशल मीडिया पर अपनी तलाक की पुष्टि की थी. वहीं, वैभव की पहली शादी योग इंस्ट्रक्टर सुनैना से हुई.दोनों की एक 12 साल बेटी समायरा है.