19 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री उर्मिला मंडोतकर इन दिनों टीवी की दुनिया में सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल उर्मिला रियालिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स में बतौर जज में काम करते हुए नजर आ रही हैं. और इस शो में उनके साथ श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर गेस्ट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. और उर्मिला ने अपनी और श्रीदेवी की याद को ताजा करते हुए एक जबरदस्त किस्सा शेयर किया है. जिसे सुनकर लोग काफी भावुक हो गए हैं.

शेयर किया किस्सा
इस शो में उर्मिला ने श्रीदेवी से जुड़ी एक बातों को सबके सामने साझा किया है.उर्मिला ने बताया कि जब मैं और श्रीदेवी फिल्म जुदाई के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे तब श्रीदेवी प्रेग्नेंट थी और उनके पेट में जान्हवी कपूर थी. उन्होंने भावुक होकर बताते हुए कहा कि श्रीदेवी की वजह से ही इस गाने की शूटिंग पूरी तरह मुकम्मल हो पाई थी. और उन्होंने जान्हवी और अपने रिश्ते को बेहद खास बताया.

फिल्म जुदाई के सितारे
दरअसल फिल्म जुदाई साल 1997 में रिलीज हुई थी और उस फिल्म में अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी तो वही श्री देवी और उर्मिला मातोंडकर भी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आई थी. यह फिल्म दर्शकों को आज भी काफी पसंद आती है

यह भी पढ़े 1, 2 नहीं बल्कि 39 करोड़ रुपए के आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं Janhvi Kapoor, Big B हैं पड़ोसी !

जान्हवी का वर्क फ्रंट
जानवी कपूर बॉलीवुड की उभरती हुई सितारों में से एक सितारा है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है और लोग उनके हुस्न के दीवाने भी हैं. बता दें कि जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ,गुड लक जेरी, में खूब सुर्खियां बटोरी थी और यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़े अनिल अंबानी के साथ साथ राजेश खन्ना से शादी करना चाहतीं थी टीना मुनीम, खौफनाक हुआ रिश्ते का अंत