हमेशा से अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए चर्चित ऊर्फी जावेद अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोरीती रहती हैं. ऊर्फी अपनी प्रोफेशनल लाइफ ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बता दे ऊर्फी जावेद हमेशा अपनी अतरंगी आउटफिट पहने हुए सड़कों पर निकल जाती हैं और मीडिया के कैमरे में कैद हो जाती हैं.

उर्फी जावेद की हर फोटो और वीडियो इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा देती है.वहीं उनके ड्रेस को लेकर कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. बता दें कि उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस की तारीफ बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह भी कर चुके हैं. दरअसल रणवीर सिंह ने चैट शो कॉफी विद करण में ऊर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस की जमकर तारीफ भी कर चुके हैं.

उर्फी ने किया रणवीर को प्रपोज

बता दें कि उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह को खुलेआम पर प्रपोज कर दिया है दरअसल उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रणवीर सिंह आई लव यू. अगर आपको कभी भी सेकंड वाइफ की जरूरत पड़े तो उर्फी मौजूद है वैसे आपको दीपिका के अलावा सेकंड वाइफ की जरूरत नहीं होनी चाहिए. गौरतलब है कि उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह को खुलेआम प्रपोज कर दिया है और उनकी सेकंड वाइफ बनने के लिए भी तैयार हैं.

यह भी पढे़ इस पार्टी में शामिल होंगी कंगना रनौत, बताई बड़ी वजह

वायरल हो रही है वीडियो

गौरतलब है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप ऊर्फी जावेद को ब्लैक ड्रेस कैरी किए हुए देख सकते हैं.वीडियो में उर्फी काफी शानदार और अच्छी लग रही है. बता दे कि यह पहला मौका नहीं है जब ऊर्फी जावेद अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है इससे पहले भी उन्होंने इंडस्ट्री में कई ऐसे बयान दिए हैं.जो सोशल मीडिया पर विवाद की वजह बने थे. जाहिर है कि उर्फी जावेद अपने विवादित और बेबाक बातों के लिए पूरी इंडस्ट्री में जानी जाती हैं.और इसलिए कई लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं. बात अगर उर्फी वर्क फ्रंट की करें तो वह कुछ समय पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थी. इसके अलावा ऊर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री के कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढे़ जब ऊर्फी जावेद ने डायरेक्टर को अपना जिस्म बेचने से कर दिया था मना,बताई आप बीती