अपनी अतरंगी ड्रेस के लिए मशहूर ऊर्फी जावेद आए दिन इंटरनेट की गलियों में सुर्खियां बनाते हुए नजर आती रहती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्लेब्स हैं. वहीं उर्फी समय-समय पर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से फोटोज़ को साझा करती रहती है.और इनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर इन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है.

इसके अलावा उर्फी हर मुद्दे पर अपनी बेबाक अंदाज में राय रखते हुए भी नजर आती हैं.उर्फी अक्सर अपने फैन को हिदायत देते हुए भी नजर आती रहती हैं. इसी बीच हम आपको बता दें कि उर्फी जावेद को लेकर एक बात सामने आ रही है. दरअसल उर्फी ने मीडिया के सामने खुलासा करते हुए बताया कि उनके शरीर का एक अंग नकली है. इस ख़बर के आते ही उनके फैंस काफी ज्यादा इमोशनल हो गए.

शरीर का अहम पार्ट है नकली

उर्फी जावेद हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनी थी जहां बारिश के मौसम को लेकर उनसे खाने-पीने की पसंदीदा चीजों के बारे में सवाल पूछा गया.उन्होंने अपने शरीर के अहम हिस्से के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वह कभी भी बरसात के मौसम में भुट्टे नहीं खाती हैं. क्योंकि उनके सभी दांत नकली हैं. उर्फी ने आगे बताते हुए कहा कि अगर मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सभी दांत टूट जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं बरसात के मौसम में भुट्टे के अलावा भजिया खाना ज्यादा पसंद करती हूं. एक सूत्र के हिसाब से ऐसा माना जा रहा है की ऊर्फी के दातों के अलावा उन्होंने हेयर एक्सटेंशन और नेल्स एक्सटेंशन भी कराया हुआ है.

यह भी पढे़ उर्फी जावेद ने उदयपुर हत्याकांड पर रखी अपनी राय,कहा जेल में अपना टाइम इंजॉय करना

उर्फी का वर्क फ्रंट

15 अक्टूबर साल 1997 को लखनऊ में जन्मी उर्फी जावेद आज 25 वर्ष की हो चुकी है.उन्होंने अपने शुरुआती शिक्षा लखनऊ के ही सिटी मोंटेसरी स्कूल से की. इसके बाद अभिनेत्री ने आगे की पढ़ाई एमिटी यूनिवर्सिटी से पूरी की. उन्होंने अपने करियर का आगाज साल 2016 में भैय्या की दुल्हनिया में अवंती पंत के किरदार से किया . इसके बाद उर्फी ने अपनी जिंदगी में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक बड़े सीरियलों में काम करते हुए नजर आती रहीं.अभिनेत्री हमेशा से ही अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है.

यह भी पढे़ फिल्म फ्लॉप हो जाने के बाद कंगना का फूटा गुस्सा, कह गईं बड़ी बातें.