सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में आ जाती है. वैसे तो ऊर्फी जावेद अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.लेकिन ऊर्फी जावेद इस बार कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा मुद्दा उठाया है बता दें कि इससे पहले इंडस्ट्री के कई अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच का मुद्दा उठा चुकी हैं. और इस बार ऊर्फी जावेद ने इस पर खुलकर अपनी राय रखी है बता दें कि उर्फी जावेद अपने बेबाक बातों के लिए भी जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर खुलकर राय रखते हुए नजर आते हैं.

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी उर्फी

बता दें कि इस बार उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि वह खुद कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. लेकिन उन्होंने बड़ी चतुराई से इससे निकलने में कामयाब रहीं. उन्होंने कहा कि कई बार एक्ट्रेस को फिल्म या टीवी सीरियल्स में काम देने के बाद उन्हें फंसाया जाता है. गली बॉयज को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह खुद भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने एक चालाक लड़की की तरह इससे निकलने में कामयाब रही.

ऊर्फी जावेद ने टीवी इंडस्ट्री के बारे में कहा

दरअसल ऊर्फी जावेद ने टीवी इंडस्ट्री को एक साफ-सुथरी इंडस्ट्री बताया है कहा सच कहूं तो यह एक साफ-सुथरी इंडस्ट्री है. हालांकि मैं एक दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हूं लेकिन मैं एक दो लोगों के लिए पूरी इंडस्ट्री को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकती हूं. उर्फी ने आगे कहा कि कास्टिंग काउच एक ऐसा मुद्दा है जो बहुत ही गंभीर है बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां इसका शिकार हो चुकी हैं.

यह भी पढे़ उर्फी जावेद के शरीर का यह पार्ट नकली सुन फैंस के उड़े होश,कहा इसलिए….

ऊर्फी जावेद ने ऐसे की डील

ऊर्फी जावेद ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर कहा कि मैं इन सब चीजों में बहुत लकी हूं. मैं अपने आप को एक चतुर लड़की के तौर पर देखती हूं क्योंकि मैं अपनी अखंडता और गरिमा को बनाए रखती हूं. मैं खुद इन सब मामले में काफी चालक हूं. मैं इन ट्रेपों में कभी नहीं फसी. उन्होंने आगे खुलासा करते हुए कहा कि एक लड़की के तौर पर यह आप पर भी यह निर्भर करता है कि आप उस मसले से कैसे डील करती हैं. उन्होंने कहा कि लड़कियों के पास भी ना करने का ऑप्शन होता है.

यह भी पढे़ रणवीर और दीपिका जल्द ही बनने वाले हैं शाहरुख के पड़ोसी,जानिए नए घर की कीमत,वीडियो हुआ वायरल