सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने नए नए ड्रेस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इसके वजह से यह आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. हालांकि, इन दिनों उर्फी जावेद ने एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है और इस रिकॉर्ड के वजह इस समय उर्फी जावेद काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, उर्फी जावेद ने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी नहीं तोड़ पा रही हैं. दरअसल, हाल ही में साल 2022 में सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किए जाने वाले लोगों की लिस्ट आई है और इस लिस्ट में उर्फी जावेद एशिया में नंबर वन पर हैं. जी हां उन्होंने कंगना रनौत को पीछे छोड़ दिया है. आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में बॉलीवुड के सितारे कितने नंबर पर हैं.

उर्फी जावेद


अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के वजह से हमेशा चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद इस साल गूगल पर एशिया में सबसे ज्यादा सर्च की गई है. जी हां इस साल लोगों ने उर्फी जावेद को सबसे ज्यादा सर्च किया है और यह एशिया में नंबर वन पर और पूरे वैश्विक स्तर पर बात करें तो उर्फी जावेद 57वें नंबर पर हैं जिनको पूरे विश्व में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है.

कंगना रनौत


बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने पिछले साल यह रिकॉर्ड कायम किया था हालांकि इस साल कंगना रनौत को उर्फी जावेद ने पीछे छोड़ दिया है. जी हां कंगना रनौत इस लिस्ट में 71 वें नंबर पर हैं.

कियारा आडवाणी


आपको बता दें कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ-साथ गूगल पर भी सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. इन्हें भी गूगल पर काफी ज्यादा सर्च किया जाता है. हालांकि, इस बार इन्हें भी उर्फी जावेद ने पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, इस लिस्ट में कियारा आडवाणी 64वें नंबर पर हैं.

शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की काफी फिट अभिनेत्री के तौर पर भी जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी भी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सितारों के लिस्ट में शामिल है और इस बार शिल्पा शेट्टी इस लिस्ट में 59वें नंबर पर हैं.

यह भी पढ़े-कभी खाने तक के भी नहीं हुआ करते थे पैसे और आज बन गए हैं सांसद, कुछ ऐसा है निरहुआ का स्ट्रगल लाइफ

अरिजीत सिंह


बॉलीवुड के काफी पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह को भी गूगल पर काफी ज्यादा सर्च किया जाता है और इस बार अरिजीत सिंह इस लिस्ट में 60वें नंबर पर हैं.

जान्हवी कपूर


बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार महिला अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर यूथ में काफी ज्यादा फेमस है और यह इस जनरेशन की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल हैं. जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इन्हें गूगल पर भी काफी ज्यादा लोग सर्च करते हैं. जी हां इस बार इस लिस्ट में इनका नाम 66वें नंबर पर है. उर्फी जावेद से जहान्वी कपूर मात्र 9 स्थान पीछे हैं.

तेजस्वी प्रकाश


बिग बॉस सीजन 15 विनर तेजस्वी प्रकाश इन दिनों टीवी सीरियल नागिन 6 में नजर आ रही हैं और इस सीरियल के वजह से इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है. इतना ही नहीं इस साल सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाले सितारों के लिस्ट में शामिल हैं और तेजस्वी प्रकाश ने इस लिस्ट में 81वें नंबर पर अपना जगह बनाया है.

यह भी पढ़े-76 साल की लक्ष्मी आजी का डांस देखकर हिल गए जज, शो के जजों को दिए 10-10 रुपए