बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अपने फैशन को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. उर्फी बोल्डनेस की तो दुनिया दीवानी है. कभी-कभी अपनी बोल्डनेस के चलते उर्फी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. उर्फी हर बार एक नए अवतार में दिखाई देती हैं. उर्फी को ट्रोल होने की मानों आदत सी हो गई हो और वो इस बात का सामना बड़ी ही आसानी से कर लेती हैं. लेकिन इस बार एक ट्रोलर से उर्फी काफी तंग आ गई थीं. इस सरफिरे के लिए उर्फी ने उठा लिया ऐसा कदम.

ट्रोलर के खिलाफ उठाया ऐसा सख्त कदम

चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद को इस बार किसी ने जान से ही मारने की धमकी दे डाली. उर्फी को अक्सर गाली-गलौज का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बार तो हद ही पार हो गई, जब साजिद चिप्पा नाम के एक शख्स ने उन्हें जाने से ही मारने की धमकी दे डाली. इस बात से गुस्साईं उर्फी ने साजिद के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. बता दें, उर्फी जावेदी की पहली बार ऐसा कदम उठाया है कि जब उनके किसी शख्स की ट्रोलिंग बर्दाशत नहीं हुई. इससे पहले लगभग हर रोज़ वो किसी न किसी तरह की ट्रोलिंग का शिकार हुआ करती थी, लेकिन वो पुलीस तक नहीं जाती थी.

ये भी पढ़ें उर्फी जावेद ने बनाया नया रिकॉर्ड, कंगना रनौत समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों को छोड़ा पीछे

सोशल मीडिया पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साजिज चिप्पा नाम ने एक शख्स का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि साजिद उर्फी के साथ गाली-गलौज करता हुआ दिखा रहा है. उर्फी ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम दो गंदी भाषा अक्सर मैं उसे नज़रअंदाज़ करती हूं, लेकिन बिल्कुल बर्दाशत से बाहर है.

उर्फी ने आगे लिखा, ‘मैं इस शख्स के खिलाफ पुलिस कंपलेंट लिखवाने जा रहीं हूं, जो मुझे धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है. ये सारे एक्सट्रीमिस्ट लोगों के लिए सबक होना चाहिए. अब तुम जेल में अपना वक़्त इंजॉय करना साजिद. उर्फी ने अपनी स्टोरी में मुंबई पुलिस को भी टैग किया.

उदयपुर मर्डर पर उर्फी ने व्यक्त किए थे विचार

हालही में उदयपुर में बर्बर धटना को अंजाम दिया गया था, जहां एक व्यक्ति को दो दरिंदों के द्वारा एक व्यक्ति की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. इस बात पर उर्फी ने अपने विचार पेश करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी. इस स्टोरी को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा था,

‘लोग अपने धर्म और भगवान के नाम पर मार रहे हैं और नफरत फैला रहे हैं. हम शिक्षा, महिला शस्कतीकरण, जीडीपी, रेप केस जैसे तमाम मुद्दों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. धर्म को इसलिए बना है कि लोगों के पास नैतिकता हो. लेकिन आज के युग में आपका धर्म आपको नैतिकता से दूर लेकर जा रहा है. चरमपंति धर्म या किसी इंसानी शक्ल में हो वो हमेशा नुकासन ही पहुंचाती है. अभी देर नहीं हुई है. लोग अपनी आंखें खोलें.’

ये भी पढ़ें बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ देती हैं उनकी बहन डोली जावेद, देखें बोल्ड तस्वीरें