अपनी खूबसूरती और अपने अतरंगी कपड़े पहनने की वजह से अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. एक तरफ बिग बॉस के कंटेस्टेंट अपना जलवा दिखा रहे हैं तो दूसरी तरफ उर्फी जावेद अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. दरअसल, हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में ऊर्फी जावेद ने एक फोटो में स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

उर्फी जावेद का यह लुक लोगों को दीवाना बना रहा है लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो रहे हैं. बता दे,बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 15 अक्टूबर को उनका 25 वां जन्मदिन है और इसे लेकर वह बेहद ही एक्साइटिड हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

अपनी फोटो शूट और खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद पिछले दिनों ब्रा पहने हुए एयरपोर्ट पर नजर आई थी. उनके इस शानदार लुक को हर कोई देखता ही रह गया था, उर्फी के इस लुक ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी.

बता दें, इन अतरंगी कपड़ों की वजह से कई लोग इन्हें ट्रोल भी करते रहते हैं. इस पर ऊर्फी जावेद कहती हैं कि उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है. बता दें,पिछले दिनों ऊर्फी जावेद ने एक यूजर को जबरदस्त जवाब दिया था. दरअसल, यूजर ने कहा कि आप की बदसूरती का राज क्या है.

इस पर ऊर्फी जावेद ने उसे कहा कि आपकी खराब अंग्रेजी पिछले दिनों ऊर्फी जावेद ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा था कि मुझे समझ नहीं आता कि लोग कपड़ों पर क्यों कमेंट करते हैं. आखिर क्या दिक्कत है किसी को मैं कैसे भी कपड़े पहनु अगर आपको वह पसंद नहीं है तो आप उन्हें देख क्यों रहे हैं. उर्फी कहती हैं कि किसी भी व्यक्ति को महिला के कपड़ों से आपत्ति नहीं होनी चाहिए. मुझे यह लगता है कि मैं जो भी पहनती हूं उस पर लोग गलत कमेंट ही करते हैं. इसलिए मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कमेंट कर रहा है.