सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा स्टेज बन गया है. यहां पर कई सेलिब्रेटीज को ट्रोल किया जाता है तो कई एक्टर और एक्ट्रेसेस को लोग लाइक भी करते है. हाल ही में अभी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को ट्रोल किया जा रहा हैं. उर्वशी को कुछ समय पहले तक लोग पसंद कर रहा थे, तो आज उनही को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है.

और लोग ट्रोल इस लिए कर रहे है कि उर्वशी ने स्पाइडर मैन की एक्ट्रेस जेंडाया का कैप्शन कॉपी किया है. और इसी बात को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. अब बात करते है उर्वशी रौतेला की आउटफिट की जिसे लेकर सोशल मीडिया ये ट्रोल का सिलसिला शुरू हुआ. उर्वशी सुंदर सी ड्रेस में अरमानी शो में रैंप वॉक कर रही है. फैशन शो में पहने खूबसूरत सी ड्रेस को लेकर उर्वशी हेडलाइन बनी हुई है.

इस शो में पहने खूबसूरत ड्रेस को इंटरनैशनल डीजाइनर माकल सिंको ने डीजाइन की थी और ये आउटफिट की कीमत 15 लाख रुपय है. उर्वशी ने जब ये ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करने निकली तो ये बहुत ही खूबसूरत लग रही थी जिसकी नजर इन पर पड़ती वो बस उर्वशी को देखता ही रहता है.

यह भी पढ़ें – ब्यूटी पेजेंट 2021 में उर्वशी रौतेला ने पहनी 40 लाख की ड्रेस, बतौर जज मचाया है धमाल

उर्वशी रौतेला का ये पहली बार नही था कि जो इतनी महंगी ड्रेस की वजह से चर्चा में आई हो. उर्वशी कई बार अपनी मंहगी आउटफिट की वजह से सुर्खियो में रही है. उर्वशी साल 2021 में मिस यूनिवर्स इवेंट पर जज थी तब भी उर्वशी ने 40 लाख की ड्रेस पहना थी और ये आउटफिट भी माकस सिंको ने ही तैय्यार की थी.

यह भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो, देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत अदा