Big Boss 15: बिग बॉस छोटे पर्दे का मशहूर शो है. पिछले कई वर्षों से यह शो दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को देश के कोने कोने से भरपूर प्यार मिलता है. वहीं बिग बॉस सीजन 15 भी अब अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है. हालांकि जैसे-जैसे शो का फिनाले आगे बढ़ रहा है, वैसे ही इस दौरान पुरानी दोस्ती दुश्मनी में बदल रही हैं और पुरानी दुश्मनीया दोस्ती में बदल रही है. दोस्ती और दुश्मनी का यह सिलसिला बिग बॉस 15 में भी जमकर बना हुआ है.

वहीं हाल ही में एपिसोड में देखा गया कि रश्मि देसाई आसिम के भाई पर दिल और जान लुटाती हुई नजर आ रही हैं. बिग बॉस के सीजन 15 में वाइल्ड कार्ड बनकर पहुंचने वाली रश्मि देसाई अब उमर रियाज को दिल दे बैठी हैं.

हाल ही में एपिसोड में देखा गया कि उमर रियाज के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, और दोनों का यह अंदाज हर किसी को सस्पेंस में डाल रहा है. हाल ही में रश्मि देसाई ने कहा कि उनके दिल में रियाज के लिए अहम जगह है और वह उन्हें पसंद करने लगी हैं.

हालांकि यह एपिसोड आते ही फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. देखा जा सकता है कि रश्मि देसाई जोर-जोर से रियाज़ को प्रपोज कर रही हैं और कह रही हैं कि उनको उन्होंने स्पोकपर्सन बनाया है. इस पूरे मसले पर उमर रियाज का भी है रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा कि भाई यह सब क्या हो रहा है मुझे तो कुछ समझ ही नहीं आ रहा.

गौरतलब है कि रश्मि देसाई और उमर रियाज के भाई आसिम रियाज काफी अच्छे दोस्त हैं, और बिग बॉस 13 में इनकी दोस्ती हुई थी. हालांकि अब आसिम रियाज के साथ तो इनकी बॉन्डिंग दिखाई नहीं दे रही है. लेकिन उनके भाई के साथ उनका यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. अगले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि यह दोनों अपनी बात को कहां तक बढ़ाते हैं और इनका यह रिश्ता आगे बढ़ता है कि नहीं.