हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राजेश खन्ना ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया था. यही कारण है कि राजेश खन्ना को लोग आज भी अपने दिलों में बसाते हैं. भले ही राजेश खन्ना आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन राजेश खन्ना अपनी फिल्मों के माध्यम से आज भी हमारे दिलों में जिंदा हैं. राजेश खन्ना ने मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ अपनी शादी रचाई थी और उनसे उनकी दो बेटियां हुई. उनकी बड़ी बेटी का नाम ट्विंकल खन्ना है जो बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

ट्विंकल ने अपने करियर की शुरुआत बॉबी देओल के साथ फिल्म बरसात से की थी. हालांकि, बॉलीवुड करियर ट्विंकल का शानदार नहीं रहा. इतना नहीं बाद में ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से हो गई. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली. लेकिन एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाने के बावजूद भी ट्विंकल खन्ना के फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलो करते हैं और आए दिन पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस सुर्खियों में नजर आती हैं.

दरअसल, करण जौहर का कॉफी विद करण शो काफी ज्यादा पॉपुलर शो है. इस शो में अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटी गेस्ट के रुप में आते हैं और यहाँ यह अपने जीवन से जुड़ी चीजों का खुलासा करते हैं. जिस वजह से कई बार यह सेलिब्रिटी विवादों मैं भी चले जाते हैं. यह शो जल्द ही अपना नया सीजन लेकर आने वाला है. लेकिन इस सीजन में ट्विंकल खन्ना शामिल नहीं होंगी. इस बात को खुद ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक पोस्ट के जरिए बताया है.

यह भी पढ़ें – विवादों में घिरी ट्विंकल खन्ना, किताबों पर पैर रखकर बैठी आईं नज़र, फोटो हुई वायरल

दरअसल, हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह कॉफी विद करण दोबारा नहीं कर सकती हैं. लेकिन टी विथ ट्विंकल कर सकती हैं. ट्विंकल खन्ना का पोस्ट इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद से फैंस इन्हें ट्विंकल खन्ना को टॉक शो करने की सलाह दे रहे हैं तो वही कुछ फैंस ट्विंकल खन्ना से मजा लेते हुए कह रहे हैं कि करण जौहर को आपका यह आइडिया बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा. ट्विंकल खन्ना के इस सेंस ऑफ ह्यूमर को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश लग आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – कभी ट्विंकल खन्ना के लिए पागलों की तरह घूमते थे शाहिद कपूर, एक बार तो ट्विकंल के साथ कर दी थी ऐसी हरकत