बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों का खिलाड़ी काफी ज्यादा सुर्खियों में छाया रहता है और इन दिनों खतरों का खिलाड़ी सीजन 12 काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहा है और इसकी शूटिंग को लेकर रोहित शेट्टी काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में टीवी की दुनिया के कई पॉपुलर पॉपुलर एक्ट्रेस नजर आ रही हैं और अपने बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं. वहीं खतरों खिलाड़ी सीजन 12 में टीवी की दुनिया की गुड्डन कही जाने वाली अभिनेत्री कनिका मान भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल, कनिका मान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बिकनी में कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है और यह तस्वीरें खतरों का खिलाड़ी सीजन 12 के सेट से अपलोड की है. इतना ही नहीं इस तस्वीरों को शेयर करने के बाद से हाल ही में गुड्डन ने एक इंटरव्यू दिया था और इंटरव्यू के दौरान गुड्डन ने खुलासा करते हुए बताया कि बिकनी वाली तस्वीर शेयर करने से पहले ही उन्होंने अपने पापा को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लॉक कर दिया है क्योंकि वह नहीं चाहती हैं कि उनके पापा उनकी यह तस्वीर देख पाएं. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इसलिए के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-टाइगर 3 और पठान के डिजिटल राइट्स बेचकर मेकर्स बने करोड़पति, पठान बन गया अब तक का सबसे बड़ा डील क्रैक करने वाली फिल्म

दरअसल इन दिनों खतरों का खिलाड़ी सीजन 12 के कंटेस्टेंट अपने-अपने शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. वहीं इस सीजन में टीवी की दुनिया की गुड्डन कही जाने वाली यानी अभिनेत्री कनिका मान भी शामिल है और वह भी शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त चल रही हैं. हालांकि, शूटिंग के बीच ही कनिका मान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बिकनी वाली बोल्ड तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को शेयर करने से पहले ही उन्होंने अपने पापा को इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया है.

दरअसल, कनिका मान ने बताया कि उन्होंने अपने पापा को इंस्टाग्राम से इसलिए ब्लॉक कर दिया है क्योंकि वह नहीं चाहती कि उनकी बिकनी वाली तस्वीरों को उनके पापा देखें. कनिका मान ने आगे कहा कि मैंने अपनी बहन को नहीं ब्लॉक किया है इतना ही नहीं कनिका मान ने इस इंटव्यू में कहा कि मेरे पापा मुझसे पूछ भी रहे थे कि तुम्हारी तस्वीरें मैं इंस्टाग्राम पर नहीं देख पा रहा हूं जिसके बाद मैंने अपने तस्वीरों को हाइड करके उन्हें अनब्लॉक कर दिया. मेरे पापा इंस्टाग्राम से उतनी ज्यादा फैमिलियर नहीं है यही कारण है कि मैंने ऐसा किया हैं.

यह भी पढ़े-तो इसलिए राकेश रोशन ने जिंदगी भर गंजे रहने के लिए खाई थी कसम, वजह जानकर चौक जाएंगे