टीवी इंडस्ट्री के मशहूर शो तारक मेहता का उलटा चश्मा ने इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है. इस शो के हर एक किरदार को फैंस दिलों जान से चाहते है. इस शो में लीड रोल में दयाबेन दिशा वकानी ने निभाया था. हालांकि दिशा पिछले कुछ दिनों से शो से दूर चल रही हैं. दिशा वकानी ने टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी काम किया है. दिशा वकानी ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों राज करने लगी हैं. आज हम आपको बताएगे कि दिशा ने बॉलीवुड के किस एक्टर की फिल्म में भी नजर आई हैं.

दिशा इस बॉलीवुड एक्टर के साथ आई है नजर

आपको बता दें कि दिशा वकानी ने टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी अपनी किस्मत आज़माई है. इन्होनें बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुक खान की फिल्म देवदास में भी काम किया हैं. इसके साथ साथ इन्होनें मंगल पांडे राइजिंग, जोधा अकबर लव स्टोरी 2050 जैसी फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि इनको फिल्मों से ज्यादा पहचान नहीं मिल सकी. लेकिन दिशा ने टीवी शो तारक मेहता से काफी अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल कर लिया था. उसके बाद दिशा साल 2017 में मां बन गई थी. दिशा ने मां बनने का बाद शो को अलविदा कह दिया था.

 

दिशा  तारक मेहता के साथ साथ कई और शो में आ चुकी है नज़र

आपको बता दें कि दिशा वकानी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शोज में काम किया है, इन्होने तारक मेहता से पहले खिचड़ी, शुभ मंगल सावधान, इंस्टेंट खिचड़ी, हीरो भक्ति है शक्ति है और आहट इन सब शोज के बाद दिशा साल 2014 में सीआईडी में भी नज़र आ चुकी हैं. दिशा वकानी ने अपने करियर की शुरूआत गुजरात थिएटर से किया था.

 

दिशा वकानी के नेट वर्थ

दिशा वकानी के नेट वर्थ कि बात करें तो, दिशा एक हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. इन्होनें शो तारक मेहता से दिशा करीब 1.50 लाख रुपय फिस चार्ज कर रही थी. रिपोर्ट के अनुसार, दिशा की लगभग 37 करोड़ रुपय हैं. दिशा ने साल 2015 में मुंबई के सीए मयूर पडिया से शादी रचा लिया था. इस समय इन दोनों के दो बच्चें भी हैं. बात करें शो कि तो कुछ समय से एक अफवाह उड़ रही है कि दिशा शो तारक मेहता में वापसी कर सकती है. हालांकि शो के मेकर्स ने इस बात को नकारते हुए कहा है कि इस अफवाह पर ध्यान ना दिया जाए दिशा अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े: दिशा वकानी के बाद शैलेश लोढ़ा ने क्यों छोड़ दिया तारक मेहता शो, एक्टर ने दिया ऐसा प्रतिक्रिया