टीवी सीरियल अक्सर किसी न किसी ट्रैक को लेकर टीआरपी बटोरने का काम करते हैं कभी किसी की मृत्यु की वजह से यह टीआरपी बटोरते हैं तो कभी किसी नए एक्टर की एंट्री करा कर टीआरपी बटोरने का काम करते हैं. हालांकि, इन दिनों यह सारे टीवी सीरियल्स प्रेगनेंसी का ट्रैक दिखाकर टीआरपी बटोरने का काम कर रहे हैं. ऐसे में हम आपको टीवी के उन 7 सीरियल के बारे में बताने वाले हैं जो प्रेगनेंसी का ट्रैक दिखाकर टीआरपी बढ़ाने का काम कर रहे हैं.

अनुपमा


टीवी का नंबर वन सीरियल अनुपमा में अनुपमा की बहू किंजल इन दिनों प्रेग्नेंट है और जल्द ही अनूपमा दादी बनने वाली हैं. मेकर्स प्रेगनेंसी का ट्रैक दिखाकर इस समय खूब ज्यादा टीआरपी बटोर रहे हैं. मेकर्स का यह ट्रैक लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है.

कुंडली भाग्य


कुंडली भाग्य टीवी की दुनिया का पॉपुलर सीरियल माना जाता है. इन दिनों इस सीरियल में करण और प्रीता के बीच काफी ज्यादा नजदीकिया देखने को मिल रही हैं और तो और इस सीरियल के मेकर्स प्रेगनेंसी ट्रैक के जरिए टीआरपी बटोरने की कोशिश कर रहे हैं और मेकर्स इस कोशिश में सफल भी हो रहे हैं.

इमली


टीवी के दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल्स की लिस्ट में शामिल इमली अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है. और इमली के मेकर्स भी प्रेगनेंसी ट्रैक का इस्तेमाल करके टीआरपी सुधारने की कोशिश कर रहे हैं. इस सीरियल में जल्द ही इमली को प्रेग्नेंट दिखाया जाएगा है.

उडारियां


उडारियां सीरियल भी टीवी की दुनिया का काफी पॉपुलर सीरियल माना जाता है.कुछ दिनों पहले ही इस सीरियल में तेजो को प्रेग्नेंट दिखाया गया था हालांकि आग में झुलसने के वजह से तेजो का बच्चा मर जाता है लेकिन इसके जरिए मेकर्स ने खूब ज्यादा टीआरपी बटोरी है.

यह भी पढ़े-जून महीने में रिलीज होने वाली हैं ये शानदार फिल्में, जो देंगी साउथ की फिल्मों को टक्कर, देखें लिस्ट

पांड्या स्टोर


पांड्या स्टोर काफी पॉपुलर सीरियल माना जाता है और यह टीआरपी के मामले में भी काफी ज्यादा आगे हैं. हालांकि, मेकर इस समय प्रेग्नेंसी ट्रैक का उपयोग करके टीआरपी बढ़ाने का कार्य कर रहे हैं. दरअसल, इस सीरियल में धरा के देवरानी ऋषिका को प्रेग्नेंट दिखाया गया है. इस शो में ऋषिका अपने प्रेगनेंसी के कारण घरवालों का जीना हराम कर रही है. यह सीरियल को इस समय लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

गुम है किसी के प्यार में

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में सई जल्द ही पूरे परिवार वालों को अपने प्रेगनेंसी की खबर सुनाने वाली है.

नागिन 6


नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश यानी प्रथा को प्रेग्नेंट दिखाया जाएगा. दरअसल इस सीरियल में दिखाया जाएगा की प्रथा ऋषभ के बच्चे की मां बनने वाली हैं और इसके जरिए मेकर्स टीआरपी बटोरने का काम करने वाले हैं.

यह भी पढ़े-किसी ने मांगी सड़कों पर भीख तो किसी को देखा गया फटे चीथे कपड़ों में, बॉलीवुड के इन 10 सितारों का अंत रहा काफी दर्दनाक