टीवी का मशहूर सीरियल “जोधा अकबर” देश के हर घर में बेहद पसंद किया जाता था और इसमें नजर आने वाले सभी किरदारों को भरपूर प्यार मिला करता था.

इन्हीं एक्टरों की लिस्ट में शुमार हैं जोधा अक़बर सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री परिधि शर्मा. परिधि को इस सीरियल में जोधा के किरदार में देखा गया था, और इनके इस किरदार को इस दौरान बेहद ही पसंद किया जाता था. और इनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं इन्हें परिधि शर्मा के नाम से बहुत कम लोग जानते हैं, तो वहीं इन्हें जोधाबाई के नाम से करोड़ों लोग जानते हैं.

मशहूर टीवी सीरियल जोधा अकबर से लोकप्रियता हासिल कर चुकी परिधि शर्मा ने अपने सफर की शुरुआत “तेरे मेरे सपने” सीरियल से की थी. साल 2010 में आया यह सीरियल परिधि शर्मा के लिए अच्छी सौगात लाया था. इस सीरियल की बदौलत ही परिधि शर्मा को “जोधा अकबर” सीरियल के लिए चुना गया था.

15 मई 1987 को इंदौर में जन्मी परिधि शर्मा को जोधा अकबर टीवी सीरियल से काफी पॉपुलरटी मिली थी. परिधि को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए तो जाना ही जाता है लेकिन यह अपनी खूबसूरत लाइफ जीने के लिए भी जानी जाती हैं.

34 साल की हो चुकी परिधि शर्मा ने साल 2011 में बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी रचाई थी और आज वह एक बच्चे की मां भी है. लेकिन इसके बावजूद परिधि शर्मा की खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आई है, और आज भी वे बेहद खूबसूरत नजर आती है और यही कारण है कि उन्हें फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शुमार किया जाता है.

परिधि सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी लाइफ के हसीन पल अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. बता दें, कि परिधि शर्मा ने मां बनने के बाद से 2 तक साल टीवी सीरियल में काम करने से ब्रेक लिया था, और इसके बाद उन्होंने शानदार वापसी की थी.

बता दें इनके बेटे का नाम रिधार्व है. वहीं परिधि शर्मा पर अपनी शादी लोगों से छुपाने के भी आरोप लगते चुके हैं, लेकिन इस पर परिधि कहती हैं कि मैं एक साधारण इंसान हूं और यह किसी पर दबाव नहीं बनाया जाना चाहिए कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को सार्वजनिक ही कर दे.