टीवी इंडस्ट्री में मोस्ट पॉपुलर शो “अनुपमा” इस दौरान एक अलग ही बुलंदियों को छू रहा है. इस शो की अहम भूमिका यानी अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली निभा रही हैं. इन्होंने छोटे पर्दे पर काफी वक्त के बाद वापसी की है. हालांकि इनकी दमदार एक्टिंग और बेहतरीन कहानी के बदौलत ये शो टीआरपी में नंबर वन पर बना हुआ है. इस रियलिटी शो की कहानी एक महिला पर निर्भर है, जिस महिला पर केवल पारिवारिक जिम्मेदारियां दिखाई गई है. हालांकि आज हम आपको अनुपमा और इसी शो के कई और अदाकाराओं के नेट वर्थ और उनकी संपत्ति के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर अपने होश उड़ जाएंगे.

मदालसा शर्मा

आपको बता दें कि मदालसा शर्मा भी शो अनुपमा में एक अहम भूमिका निभा रही हैं. मदालसा शो में अनुपमा की सौतन काव्य के किरदार ने नजर आती है इस इस किरदार को भी लोगों ने काफी पसंद किया है. मदालसा के नेट वर्थ की बात करें तो इनके पास लगभग 14 से 20 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालिक है और साथ ही मदलासा अनुपमा के हर एक एपिसोड से 30 हजार रुपए चार्ज करती हैं.

निधि शाह

निधि शाह शो अनुपमा में किंजल का किरदार बेखोबी निभा रही है इनके इस किरदार को भी लोग काफी पसंद करते है इनको शो में किंजू बाबू भी कहा जाता हैं. निधि शाह इस शो के एक एपिसोड में 32 हजार रुपए चार्ज करती है. रिपोर्ट के मुताबिक निधि शाह लगभग 7 से 10 करोड़ की संपत्ति की मालिक हैं.

अनुपमा (रूपाली गांगुली)

रूपाली गांगुली इस शो में अहम किरदार में नजर आ रही है रूपाली इस शो के टाइटल अनुपमा का ही रोल निभा रही है जिसपर पूरी शो की कहानी दिखाई गई है, और इन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से शो को बुलंदियों पर ला दिया है. अनुपमा की नेट वर्थ की बात करें तो इनके पास 21 से 25 करोड़ रुपए की संपत्ति है. रूपाली गांगुली इस शो के हर एक एपिसोड में 60 हजार रुपए तक चार्ज करती है.

सुधांशु पांडे

आपको बता दें कि सुधांशु पांडे ने अनुपमा में वनराज शाह का किरदार निभाया है इनके रोल को भी लोगों ने पसंद किया है इनके पास कुल 21 से 25 करोड़ रुपए की संपत्ति है. सुधांशु शो अनुपमा के एक एपिसोड में 50 हजार रुपए चार्ज करते है.

गौरव खन्ना

गौरव खन्ना शो अनुपमा में वनराज के दुश्मन और अनुपमा के करीबी का किरदार निभा रहे हैं. इस शो में गौरव को अनुज कपाड़िया के नाम से जाना जाता है. गौरव भी इस शो के एक एपिसोड में रूपाली गांगुली को तरह ही चार्ज करते है. इनके पास कुल 900 मिलियन डॉलर की संपत्ति है.

आशीष मेहरोत्रा

आशीष मेहरोत्रा अनुपमा में परितोष शाह का किरदार निभाते हुए दिखाई पड़ते है. आशीष को प्यार से शो में तोषु नाम से बुलाते है. इनकी संपत्ति की बात करे तो ये 7 से 10 करोड़ रुपए के मालिक है आशीष शो में एक एपिसोड के 33 हजार रुपए चार्ज करते है.

मुस्कान भामने

मुस्कान भमाने शो अनुपमा में लीड रोल कर रही अनुपमा की बेटी पंखी शाह का किरदार निभाते दिखाई देती हैं. छोटी से उम्र में मुस्कान ने काफी नाम कमाया है और साथ ही काफी पैसा भी कमा लिया हैं. इनके पास कुल 3 से 5 करोड़ रुपए की संपत्ति है और ये एक एपिसोड से लगभग 27 हजार रुपया तक फीस चार्ज करती है.

ये भी पढ़े: अनुपमा फेम एक्ट्रेस अश्लेषा सावंत ने इंटरनेट पर वीडियो शेयर कर मचाई धूम,लोग बोले…