साल 2020 में अनुपमा धारावाहिक टीवी सीरियल की शुरुआत हुई थी अभी इस सीरियल को 1 साल भी पूरा नहीं हुआ है. लेकिन इस सीरियल ने कुछ ही दिनों में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. इस टीवी सीरियल को देश के कोने-कोने से प्यार मिल रहा है. स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस टीवी सीरियल ने कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स को टीआरपी के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इस टीवी सीरियल का कॉन्टेंट और कंसेप्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

वहीं आज के इस आर्टिकल में हम आपको अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguli) के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग की बदौलत सबको मुरीद बनाने वाले रूपाली गांगुली छोटे पर्दे की बड़ी एक्टर बन चुकी हैं और उन्होंने कुछ ही समय में अपनी अच्छी खासी पहचान कायम कर ली है.

5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में जन्म रुपाली उम्र 44 वर्ष हो चुकी है. लेकिन अभी भी उनके चेहरे पर उम्र का निखार नहीं दिखाई देता और वह अभी भी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई देती हैं. रूपाली ने पढाई में होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है. और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की तरफ रुख किया था.

बता दें, रूपाली के पिता एक फिल्म निर्देशक थे रुपाली असल जीवन में बेहद ही सादगी से जीवन जीती हैं. वहीं रूपाली ने साल 1996 में आई फिल्म अंगारे में मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस किया था और खूब चर्चा में रही थीं. उस समय रूपाली की उम्र 19 वर्ष थी जबकि मिथुन चक्रवर्ती की उम्र उस समय करीब 45 साल थी. इस फिल्म को रूपाली के पिता अनिल गांगुली ने डायरेक्ट किया था.

इसके साथ ही बता दें, रूपाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए लाइम-लाइट में आती रहती हैं.