पॉर्न रैकेट चलाने के मामले में गिरफतार होने के बाद राज कुंद्रा की मुसीबतें और भी बढ़ती जा रही है. बता दें उन्हें गिरफतार हुए लगभग 2 हफ्ते का समय बीत चुका है लेकिन उनकी मुसीबतें रुकने का नाम ही नहीं ले रही है और आए दिन उनके खिलाफ नए नए खुलासे सामने निकल कर आ रहे हैं.

Raj Kundra Had A Back-Up Plan In Case He Was Caught By The Police Reveal  Alleged Leaked Chats | Eagles Vineवहीं राज कुंद्रा के गिरफतार होने के बाद कई ऐक्ट्रिसेज ने उनके खिलाफ कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं, और ऐसी ही ऐक्ट्रिस में से एक नाम है टीवी ऐक्ट्रिस जोया राठौर का. बता दें राज कुंद्रा और हॉटशॉट्स एप को लेकर जोया ने भी कई खुलासे किए हैं.

Zoya Rathore: I never spoke to Raj Kundra but refused to give HotShots'  Umesh Kamat a nude audition | Hindi Movie News - Times of Indiaजोया ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के आदमी उमेश कामत ने मुझे कॉल किया था और मुझे हॉटशॉट्स एप के लिए ऑफर देने की बात कही थी, और उसी के लिए उसने मुझसे वीडियो कॉल के जरिए न्यूड ऑडिशन की डिमांड की थी, हालांकि मैंने इसके लिए साफ मना कर दिया था. इतना ही नहीं आगे जोया ने यह भी दावा किया उसे इसी हॉटशॉट्स एप के लिए सिंगापुर से एक रॉय नाम के आदमी का भी कॉल आया था.

Zoya Rathore says she received Hotshots offer, makes explosive claimsजोया ने आगे बताया था कि वो राज कुंद्रा से कभी नहीं मिली और ना ही उनसे कभी बात हुई थी, और मैं ये भी नहीं जानती थी कि उनका प्लान क्या था? लेकिन मुझे कुछ लोगों से यह खबर मिली थी कि राज कुंद्रा पॉर्न इंडस्ट्री को बॉलीवुड इंडस्ट्री के जैसा बनाने का सपना देख रहे हैं.

Raj Kundra case: Model Zoya Rathore claims she was asked to do 'nude  auditions', offered Rs 70,000 per day for adult films | Hindi Movie News -  Bollywood - Times of Indiaजोया ने आगे पॉर्न इंडस्ट्री में लड़कों के साथ हो रहे शोषण पर भी बात की, उन्होंने कहा कि इसमें लड़कों का भी शोषण होता है उन्हें किसी नॉर्मल ऑडिशन के लिए बुलाकर न्यूड का ऑडिशन लिया जाता है और उन्हें रियल सेक्स करने को कहा जाता है, जिसके बदले उन्हें रोज के 15 हजार रुपये देने को कहा जाता है.