टीवी इंडस्ट्री में कई बार कलाकार बीच मोड़ पर ही सीरियल्स को अलविदा कह कर चले जाते हैं. इसके लिए उन्हें काफी नुकसान भी उठाना पड़ता है.लेकिन आपको बता दें कि आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के उन धुरंधरों के बारे में जिन्होंने बीच में ही सीरियल को अलविदा कह दिया लेकिन बाद में सीरियल छोड़ने के लिए इन्हें काफी पछतावा हुआ और अंत में उसी सीरियल से कमबैक करते नजर आए.

रूबीना दीलैक

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेता रूबीना दीलैक ने सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की,में लीड रोल प्ले करते हुए नजर आई थी. बता दें कि शो काफी हिट चल रहा था और रूबीना ने घर घर में इस सीरियल से पहचान बना ली थी लेकिन अचानक मेकर्स से हुई अनबन के कारण रुबीना ने शो को छोड़ दिया था और बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी लेकिन बिग बॉस खत्म होने के बाद रुबीना फिर इस सीरियल में नजर आई थी.

ये भी पढ़ें रूबीना दिलैक के बाद जन्नत जुबैर हुई खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से बाहर,जानिए क्या है सच्चाई

मनीत जोहरा

एक्टर मनीत जोहरा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं इन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम कर दर्शकों का दिल लूटा है. गौरतलब है कि एक्टर ने सीरियल कुंडली भाग्य में ऋषभ का किरदार निभा कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन मनीष ने अचानक इस सीरियल को अलविदा कह दिया था. और इस शो के बाद वाह नागिन सीजन 6 में नजर आए थे. और अंत में मेकर्स ने सीरियल ने लीप लाकर मनीत की एक बार फिर से वापसी करा दी.

मयूरी देशमुख

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री मयूरी देशमुख कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है. उन्होंने सीरियल इमली में खूब सुर्खियां बटोरी है. गौरतलब है कि मयूरी देशमुख ने इस सीरियल में मालिनी का किरदार निभाया है.इस सीरियल में एक्ट्रेस विलेन के किरदार में नजर आ रही थी. हालांकि कुछ महीने पहले ही शो से इमली का किरदार खत्म कर दिया गया था. लेकिन टीआरपी बटोरने के लिए इस शो के मेकर्स ने एक बार फिर से मालिनी की एंट्री करवाई थी.

ये भी पढ़ें हिन्दी फिल्मों में दिखने वाले इन कलाकारों के चेहरों से आप होंगे वाकिफ, लेकिन नहीं जानते होंगे असली नाम, डालिए एक नज़र