कलर्स टीवी का मशहूर शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 12 सफलतापूर्वक खत्म हुआ इस सीजन में एक से बढ़कर एक सितारों ने पार्टिसिपेट किया था वही फाइनलिस्ट में फैसल शैख जन्नत जुबेर रूबीना दिलैक तुषार कालिया जैसे कंटेस्टेंट फाइनल की रेस में सबसे आगे नजर आ रहे थे. वही सीजन 12 का विनर चुन लिया गया है और तुषार कालिया ने सीजन 12 के खिताब को अपने नाम कर लिया है गौरतलब है कि उपविजेता फैसल शेख को बनाया गया है वही बात अगर तुषार कालिया की करें तो उन्हें 20 लाख रुपए कैश और स्विफ्ट गाड़ी खतरों के खिलाड़ी का खिताब जीतने पर मिली है.

कभी डांस नही करना चाहते थे तुषार

गौरतलब है कि तुषार कालिया का जन्म 6 मार्च 1986 को चंडीगढ़ में हुआ था हालांकि वह कभी डांस नहीं करना चाहते थे लेकिन उनकी मां की जिद ने उन्हें डांस करने पर मजबूर कर दिया. तुषार आज बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और मॉडल के तौर पर देखे जाते हैं. दरअसल तुषार की मां एक कथक डांसर थी और शुरुआती दिनों में तुषार को कथक बिल्कुल पसंद नहीं था क्योंकि कथक तुषार को लड़कियों वाला डांस लगता था.

मां की दिली ख्वाहिश को किया पूरा

गौरतलब है कि तुषार की मां की दिली ख्वाहिश थी कि तुषार टीवी स्क्रीन पर दिखे. और इसलिए तुषार ने झलक दिखलाजा पर कोरियोग्राफर बनने का ऑफर को एक्सेप्ट किया इसके बाद उन्हें इंडिया गोट टैलेंट में बतौर स्टेज डायरेक्टर बनने का मौका मिला इसके बाद से उनकी किस्मत चमक गई.

यह भी पढे़ रश्मिका ने गोविंदा के साथ ठुमका लगाकर जीता लोगों का दिल,फैंस देखकर हुए खुश,यहां देखे वीडियो

किस्मत चमक उठी

गौरतलब है कि इंडिया गोट टैलेंट में बतौर डायरेक्टर काम करने के बाद तुषार की किस्मत से चमकना शुरू हो गई थी. दरअसल बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने तुषार के काम को देखते हुए उन्हें अपनी फिल्म ए दिल है मुश्किल में बड़ा ब्रेक दिया हालांकि तुषार कालिया की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह त्रिवेणी बरबन से शादी करने वाले हैं. उनकी गर्लफ्रेंड असम की रहने वाली हैं. और पेशे से वीडियो क्रिएटर का काम करती हैं.

यह भी पढे़ नहीं मिल रहा Rubina Dilaik को इंडस्ट्री में कोई काम, मजबूरी में जाना पड़ गया Khatron Ke Khiladi