बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान काफी दिनों से सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है और बीते दिनों आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लगातार इस फिल्म की चर्चा हो रही है और आमिर खान की भी खूब ज्यादा चर्चा हो रही है. दरअसल, आईपीएल के खत्म होने के बाद से आमिर खान ने अपने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जिसके बाद से यह खूब ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. इतना ही नहीं आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर काफी शानदार तरीके से रिलीज किया.

दरअसल, बीते दिनों आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान ही आमिर खान ने अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. उन्होंने इस मैच के दौरान हिंदी कमेंट्री भी की थी. जो आज से पहले किसी अभिनेता ने इस तरीके से अपनी फिल्म को लॉन्च नहीं किया था. आमिर खान के ट्रेलर लांच करने के इस तरीके को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं और इतने शानदार लॉन्चिंग के तरीके को देखने के बाद से फैंस यह उम्मीद लगा रहे हैं कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. अब देखना यह है कि क्या आमिर खान की फिल्म ट्रेलर की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं.

यह भी पढ़े-पंजाब के लोगों को गद्दार बताने से लेकर एक के AK 47 चलाने की ट्रेनिंग तक कुछ ऐसा है था सिद्धू मूसेवाला का विवादित करियर

कैसा है लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर

लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान मेन लीड में नजर आ रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान भी मेन लीड में नजर आ रही है. इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है. हालांकि, इस फिल्म को लेकर आमिर खान की काफी ज्यादा जिम्मेदारियां बढ़ गई.

दरअसल, ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म द फॉरेस्ट गंप फिल्म का हिंदी रिमिक है जो साल 1994 में रिलीज हुई थी और तो और इस फिल्म को ऑस्कर अवार्ड भी मिला था. यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था. अब देखना यह है कि क्या इसका हिंदी रीमेक बनाकर आमिर खान भी दर्शकों का दिल जीत पाते हैं या नहीं. इतना ही नहीं इस फिल्म के ट्रेलर को करीना कपूर खान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है और इस ट्रेलर को काफी लोगों ने भी देखा है और फैंस इस ट्रेलर को देखने के बाद से इन दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं और तो और यह ट्रेलर लोगों को काफी ज्यादा फायदा पसंद आ रहा है. और इस पर अभी तक दो लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है.

यह भी पढ़े-ना चाहते हुए भी यह काम करना पड़ता था Yami Gautam को, यामी गौतम ने बताया बॉलीवुड का काला सच