टॉलीवुड इंडस्ट्री ने इस साल कई सुपर हिट फिल्में दी हैं अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं, और दिन-ब-दिन अपने नाम कई रिकॉर्ड्स करते जा रही हैं. अल्लू अर्जुन की यह फिल्म वर्ल्ड वाइड स्तर पर भी जमकर धमाल मचा रही हैं और विदेशों में भी इस फिल्म का खूब डंका बज रहा है.

इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई की बदौलत ही Tollywood इंडस्ट्री इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडस्ट्री बन गई है. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री तीसरे नंबर पर खिसक गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक Tollywood इंडस्ट्री ने इस साल 1300 करोड़ से अधिक कमाई की है. जबकि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी इस साल कुछ हिट फिल्में दी हैं लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री सिर्फ 700 करोड़ की कमाई ही कर पाई है और यही कारण है कि टॉलीवुड इंडस्ट्री देश की नंबर वन फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है. वहीं दूसरे नंबर की बात कर तो कॉलिवुड दूसरे स्थान पर रही है. इस इंडस्ट्री ने जय भीम, मास्टर,जैसी फिल्में दी जबरदस्त फिल्में दी हैं.

कहना गलत नहीं होगा कि यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बहुत खराब रहा है जबकि टॉलीवुड और कॉलिवुड ने इस साल कई सारे धमाके किए हैं. बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशी को दर्शकों ने अच्छा खासा रिस्पांस दिया है लेकिन कबीर सिंह के द्वारा निर्देशित 83 फिल्म को दर्शकों ने कुछ अच्छा खासा रिस्पांस नहीं दिया है.

वहीं सुकुमार के द्वारा निर्देशित पुष्पा द राइज अभी तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म को देखते ही दर्शकों का प्यार देखते ही बन रहा है और इस फिल्म को दर्शक दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं अब देखना होगा कि यह फिल्म कुल कितना कलेक्शन बटोर पाती है और कितने रिकॉर्ड अपने नाम करती है.

यह भी पढ़ें – करण जौहर को हो रही है बॉलीवुड की चिंता, कहा RRR तोड़ेगी सब रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें – 43 करोड़ के घर में रहते हैं नागार्जुन, जानिए कितने हज़ार करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक