तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया सबसे ज्यादा जाना माना और देखे जाने वाले पारिवारिक शो है. इस शो और इसके कलाकारों ने पिछले 13 सालों से लगातर दर्शकों पर अपना खूब जलवा बिखेरा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update January 2, 2019: Taarak's  new year resolution makes Anjali happy - Times of Indiaऔर एक ऐसे ही फेमस कलाकार हैं शैलेश लोढा जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में लेखक तारक मेहता का रोल प्ले करते हैं. बता दें शैलेश लोढा की रियल लाइफ भी कुछ पर्दे की तरह ही है, क्योंकि जैसा कि शो में ये एक लेखक के तौर पर दिखाए जाते है वैसा ही ठीक ये अपने रियल में भी एक ऐक्टर होने के साथ एक अच्छे लेखक और जाने माने कवि भी हैं.

taarak mehta ka ooltah chashmah neha mehta replaced by sunayana fozdar -  तारक मेहता का उल्टा चश्मा: सुनैना फौजदार ने नेहा मेहता को किया रिप्लेस,  एक्ट्रेस ने शुरू की शो की ...यूँ तो शो में पहले इनकी वाइफ अंजलि मेहता का रोल ऐक्ट्रिस नेहा मेहता प्ले करती थीं लेकिन उनके ये शो छोड़ने के बाद अब इस रोल ऐक्ट्रिस सुनैना फौजदार प्ले करती हैं, और ये दोनों ही ऐक्ट्रिस काफी खूबसूरत हैं.

Meet the real wife of Taarak Mehta aka Shailesh Lodhaवहीं अगर बात करें शैलेश लोढा की रियल लाइफ वाइफ की तो वो भी किसी ऐक्ट्रिस से कम नहीं है. बता दें शैलेश लोढा की रियल लाइफ वाइफ का नाम स्वाति लोढा है जो कि दिखने में काफी खुबसूरत हैं. बता दें एक तरफ जहां शैलेश लोढा एक कवि और लेखक होने के साथ एक जाने माने ऐक्टर हैं और हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं.

Taarak Mehta fame shailesh lodha real wife dr. Swati Lodha is beautiful and  highly educated | Taarak Mehta की असल पत्नी नहीं हैं 'अंजलि भाभी से कम',  पढ़ाई के मामले में छोड़ाबता दें स्वाति लोढा मैनेजमेंट में एक पीएचडी स्कॉलर है और इसके साथ ही एक बड़ी लेखिका भी हुआ और तक उन्होंने बहुत सारी किताबें भी लिखी है, वहीं इसके अलावा वो सामाजिक कार्यों में भी लगी रहती हैं.