तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी कि दुनिया का काफी पॉपुलर शो माना जाता है आपको बता दें कि यह शो अपने बेहतरीन स्टोरी और बेहतरीन कलाकारों के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहता है. यह शो लगातार 13 सालों से लोगों के दिलों में राज करते हुए आ रहा है. वही बात करे शो में काम करने वाले कलाकारों की तो इस शो के कलाकार अपने बेहतरीन अंदाज से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आते हैं और इस शो के वजह से इसके कलाकारों को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है.

आपके बता दें कि शो में तारक मेहता के किरदार में रहने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा काफी ज्यादा पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं. यह अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से इंडस्ट्री में अपनी एक अच्छी खासी पहचान रखते हैं और यह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में अभिनेता शैलेश लोढ़ा फिल्म देखने गए थे जिसके बाद से यह काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

द कश्मीर फाइल्स फिल्म इस समय काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. दरअसल, यह फिल्म बीते 11 मार्च को रिलीज हुई थी. यह फिल्म विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाई गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म में साल 1990 में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों और कश्मीरी हिंदुओं के ऊपर हुए अत्याचार के बारे में दिखाया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कश्मीर में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों और कश्मीरी हिंदुओं पर अत्याचार हो रहे थे. जिसकी वजह से उन्हें कश्मीर छोड़ना पड़ा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

आपको बता दें कि जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई यह फिल्म काफी ज्यादा विवादों में नजर आने लगी. दरअसल इस फिल्म को देखने के बाद लोग दो भागों में टूटने लगे हैं जहां एक तरफ कुछ लोग इस फिल्म के सपोर्ट में खड़े होने लगे तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस फिल्म का विरोध करने लगे.

यह भी पढ़ें – कभी दुबई में इंजीनियर हुआ करते थे तारक मेहता शो के भिड़े भाई, इंजीनियरिंग छोड़ बने एक्टर

वहीं हाल ही में इस फिल्म को अभिनेता शैलेश लोढ़ा यानी कि तारक मेहता भी देखने पहुंचे थे और जब अभिनेता इस फिल्म को देख कर बाहर निकल रहे थे तो इस दौरान मीडिया ने उनसे जब इस फिल्म को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी इस समय अच्छे हालात में नहीं हूं. इसलिए मैं अभी कुछ भी नहीं बोल पाऊंगा. आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद अभिनेता शैलेश लोढ़ा काफी ज्यादा भावुक नजर आ रहे थे. अभिनेता ने आगे कहा कि यह एक फिल्म नहीं है एक आंदोलन है.

यह भी पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की होने जा रहा है वापसी, खुद जेठालाल ने दी जानकारी