टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नाम से आज कोई भी अनजान नहीं है, इस कॉमेडी शो ने अपने हसी और ठहाके वाले अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है, और यही कारण है कि 28 जुलाई को इस शो ने टीवी की दुनिया में अपना 13 साल का एक लंबा सफर तय कर लिया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah update August 19: Sundar calls Jethalal to  share a bad news - Times of Indiaऔर इस शो ने टीवी पर जो इतना लंबा सफर तय किया है इसका सारा सारा क्रेडिट शो के कलाकारों को ही जाता है, और ऐसे ही एक कलाकार हैं मयूर वकानी का, जो भी अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं. बता दें शो में यह दया भाभी के भाई यानी जेठालाल के साले साहब के किरदार में नजर आते हैं.

बता दें जब भी शो में इन्हें दिखाया जाता है तो इनकी एंट्री बड़ी ही धमाकेदार और जेठालाल की जेब ढीली करते हुई होती है, और दर्शक इनके इसी अंदाज के दीवाने हैं. तो चलिए आज हम आपको सुंदरलाल यानी मयूर वकानी के रियल लाइफ वाइफ से मिलाते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame disha Vakani brother mayur vakani wife  hemali vakani is beautiful | 'Taarak Mehta...' फेम Disha Vakani के 'सुंदर  वीरा' की पत्नी के आगे फेल हैं हीरोइनें,बता दें मयूर वकानी की पत्नी का नाम हेमाली है जो कई स्टार्स की पत्नी की तरह लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं. और वो काफी खूबसूरत हैं. बता दें हेमाली आज दो बच्चों की माँ बन चुकी हैं लेकिन इसके बावजुद उनकी खूबसूरत इस तरह कायम है कि उन्हें देख कर कोई यह कह नहीं सकता कि हेमाली दो बच्चों की माँ हैं.

और बता दें ऐसा सिर्फ इसलिए हो है क्योंकि वो सेहत और फिटनेस पर काम करती हैं, और वो अपनी सेहत के ध्यान रखने के लिए योग्य और एक्सरसाइजेस भी करती हैं वहीं योगा के लिए वो दूसरों को भी प्रेरणा देती हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Mayur Vakani aka Sundar and his wife  Hemali test POSITIVE for Coronavirusवहीं इसके अलावा उन्हें पेंटिंग्स बनाने का काफी शौक है और वो फ्री टाइम में अपने पति मयूर वकानी के साथ मिलकर पेंटिंग्स भी किया करती हैं, वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स की पेन्टिंग्स बनाई है.