तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी पॉपुलर है इसे देश में काफी प्यार मिलता है. वहीं इस शो से जुड़े हुए कलाकारों को भी काफी पसंद किया जाता है. वही शादियों के इस सीजन में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शादी के पवित्र बंधन में बने हैं वही हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीता रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री  प्रिया अहूजा ने भी शादी रचा ली है और  आपको बता दें प्रिया ने अपने पति मालव राजदा के साथ दूसरी बार शादी रचाई है. और इन दिनों सोशल मीडिया पर इस कपल की वेडिंग तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है.

बता दें, इस शादी की खास बात रही कि”प्रिया अहूजा ने अपने पति मालव राजदा के साथ अपनी शादी की दसवीं सालगिरह के बेहद खास मौके पर दूसरी बार शादी रचा कर अपने इस  वेडिंग एनिवर्सरी को और भी ज्यादा खास और यादगार बना दिया है, और ये दोनों अपनी शादी को  जमकर एंजॉय किए हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत कपल्स की शादी की तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं. बता दें, इन दोनों ने साल 2011 में शादी रचाई थी और शादी के बाद से यह दोनों 2 साल की बेटी के माता-पिता भी हैं. इनके 2 साल के बेटे ने भी शादी के दौरान काफी मस्ती की और अपने मम्मी-पापा के साथ खूब इंजॉय किया.

19 नवंबर 2021 को इस खूबसूरत कपल्स ने अपनी 10वी वेडिंग एनिवर्सरी को बेहद ही खास तरीके से सेलिब्रेट किया इसकी चारों तरफ तारीफ की जा रही है. वहीं बता दें, शादी के दौरान तारक मेहता शो से जुड़े हुए कई कलाकार शादी में शिरकत करने पहुंचे थे.

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह दोनों पति-पत्नी की लिबास में काफी खूबसूरत लग रहे हैं वही दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और ये दोनों अक़्सर अपनी खूबसूरती से भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है.