आप सब की चहती तारक महेता की हर दिल अजीज़ अदाकारा दिशा वकानी उर्फ दया भाभी ने पिछले 13 सालों से अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. लेकिन बीते कई अर्सो से दया भाभी शो में नज़र नही आ रही हैं. दिशा वकानी के शो से निकल जाने के बाद दर्शक लगातार उनकी वापसी की उम्मीद में हैं. लोगों का ऐसा कहना है कि शो से दिशा वकानी के चले जाने के बाद शो फीका सा पड़ गया है.

शो मे दया भाभी के पति का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी उर्फ जेठा लाल अभी भी शो में कार्यरत है. शो में दया भाभी और जेठा लाल की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. लेकिन शो में दिशा वकानी के चले जाने से दोनों की ये जोड़ी बिख़र गई है. वैसे तो दिशा शो को अलविदा कह चुकी है और अब उनकी वापसी की कोइ उम्मीद नज़र नही आ रही है.

ख़बरों की माने तो बताया जा रहा है कि दिशा एक बार फिर से र्पेगनेंट हैं और वो दुबारा मां बनने जा रही हैं. बता दें दिशा को शो छोड़े हुए करीब 4 साल हो गया है. सोशल मीडिया पर अक्सर दिशा वकानी की चर्चा होती रहती है, इन दिनों दिशा वकानी से जुड़ी कुछ ख़बरें तूल पकड़ रही हैं. बताया जा रहा है कि दिशा एक बार फिर मां बनने जा रहीं हैं.

ये भी पढ़ें – तारक मेहता शो की दया भाभी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के साथ कर चुकी हैं काम

वायरल हो रही दिशा की ये तस्वीरें लोगों के लिये चर्चा का विषय बनी हुई है. तस्वारों में दिशा अपने कुछ परिवार वालों के साथ नज़र आ रही हैं. दिशा की इन फोटोज़ पर लोग जम कर टिप्पीणियां कर रहें हैं. दिशा के फैंस उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनकी प्रेगनेंसी का ज़िर्क कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – तारक मेहता शो की इस एक्ट्रेस ने रचाई दूसरी शादी, देखें तस्वीरें