तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा शो है जिसको हर उम्र के लोग पसंद करते हैं । तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी की दुनिया का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो माना जाता है। यह शो अपने शुरुआती दौर से ही सुर्खियों में रहा है। वहीं बात करें इस शो में काम करने वाले कलाकारों की तो इस शो के सारे कलाकार काफी लोकप्रिय माने जाते हैं।

इस शो की एक बेहद फेमस किरदार बबीता जी है जीका रोल मुनमुन दत्ता प्ले करती हैं । इस रोल में मुनमुन को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। इसीलिए आज उनके चाहने वाले लाखों की तादाद में है। इस शो में बबीता जी का रोल काफी विचार वाली और ओपन माइंडेड नजर आती हैं. मुनमुन दत्ता टीवी इंडस्ट्री की एक जाना माना नाम है। उन्होंने टीवी की दुनिया में काफी लोकप्रियता हासिल की है। यह अपनी खूबसूरती और अपने अंदाज के लिए जानी जाती है। इन्होंने काफी मेहनत करके यह मुकाम हासिल किया है लेकिन क्या आपको पता है मुनमुन भीम मी टू का शिकार हो चुकी हैं।

भारत में कुछ सालों पहले #MeeToo अभियान की शुरुआत की गई थी। इस अभियान में कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए शोषण के बारे में खुलकर बात भी की थी। इसी दौरान मुनमुन दत्ता ने भी अपने साथ हुए शोषण को खुल के सबके सामने रखा था ।

मुनमुन ने कहा कि जब मैं छोटी थी तो मेरे घर के बगल में एक अंकल मुझे घूरा करते थे, ऐसा लगता था कि वह मेरे साथ क्या कर देंगे उनके देखने का तरीका काफी खतरनाक था मैं उन्हें देख कर डर जाती थी। उस आदमी ने मुझे बड़ा होते हुए देखा था मुझे ऐसा लगता था कि वह मेरी अंगों को अपनी मर्जी से छू सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि एक मेरा ट्यूशन टीचर था जिसने मेरे अंडर पेंट में हाथ डाल दिया था और एक टीचर ऐसा था जो क्लासरूम में लड़कियों को डांटने के बहाने उनकी ब्रा स्ट्रैप खींचता था। इतना ही नहीं उसने कई लड़कियों के स्तन पर भी हाथ मारा था। मुनमुन दत्ता के इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर मुनमुन काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी थी।