टीवी दुनिया में 13 साल का सफर और 3200 से भी ज्यादा एपिसोड्स के बाद आज तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का बहुचर्चित लोकप्रिय कॉमेडी शो है. इस शो का दर्शकों का बीच काफी क्रेज है और शो के ही तरह इस शो के कलाकारों का भी दर्शकों के बीच काफी क्रेज है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: Why Did Babita Cut All Her Ties With  Jethalal?बता दें इस शो में एक से बढ़कर एक कलाकार जो अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी और ऐक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन इस शो बबीता जी और जेठलाल के फ्लर्टींग के लोग सबसे ज्यादा दीवाने हैं वहीं शो में जेठालाल के बेटे टप्पू को भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Munmun Dutta aka Babita and Raj Anadkat  aka Tapu's fun banter on social media is unmissableलेकिन अगर पर्दे से हट कर बात करें तो अभी कुछ ही दिन पहले खबर आई थी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठलाल के बेटे टप्पू का रोल करने वाले ऐक्टर राज अनडकट और बबीता जी के रोल करने वाली ऐक्ट्रिस मूनमून दत्ता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Television - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Babita ji asked Jethalal's  son Tappu - how much do you earn? Actor ... - Entrendz Showbizzबता दें मूनमून दत्ता और राज दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं, और अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. वहीं यह दोनों अक्सर एक दूसरे को फोटोज पर कमेंट करते दिख जाते हैं. वहीं दोनों की एक साथ की फोटोज भी आए दिन सोशल मीडिया और वायरल होती रहती है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Raj Anadkat aka Tapu gets severely  trolled for commenting on Munmun Dutta aka Babita Ji's reel; 'Masti nahi  beta'बता दें मूनमून दत्ता शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ शुरुआत यानी साल 2008 से ही जुड़ी हुई हैं वहीं राज ने इस शो को भव्य गांधी के शो छोड़ने के बाद यानी साल 2017 में जॉइन किया है. जिसके बाद मूनमून दत्ता और राज के बीच एक साथ साथ काम करते करते अच्छी बॉन्डिंग और फ्रेंडशिप हो गई है, और शो के सेट से भी दोनों की फोटोज बाहर आती रहती हैं, और यही कारण है कि दोनों की अफेयर और डेट की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चल रही थीं.

Raj Anadkat Trolled For Comment On Babita Ji Post: taarak mehta ka ooltah  chashmah fame raj anadkat brutally trolled for this comment on babita ji  aka munmun datta post- 'बबीता जी' केहालांकि बता दें बाद में यह खबर महज एक अफवाह निकली और इस बात की पुष्टि हो गई कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है, दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं.