कौन बनेगा करोड़पति टीवी का काफी पॉपुलर शो है. अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को खूब पसंद किया जाता है. इस शो में आम आदमियों के साथ ही बड़े सेलिब्रिटी भी शिरकत करने पहुंचते हैं. वहीं इस बार इस शो में एक दो नहीं बल्कि 21 कंटेस्टेंट ने भाग लिया और यह कंटेस्टेंट तारक मेहता शो से जुड़े हैं.

हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के तेरेवे सीजन में जेठालाल, बापूजी पोपटलाल, क्रिएटर असित कुमार मोदी भी पहुंचे. इस शो के अन्य सदस्य भी यहां नजर आए, जो ऑडियंस का हिस्सा बनकर यहां पहुंचे. शानदार शुक्रवार के इस एपिसोड में तारक मेहता से जुड़े हुए कुल 21 लोग पहुंचे थे. इन 21 लोगों को देखकर अमिताभ बच्चन भी हैरान थे.

अमिताभ बच्चन ने हैरानी जताते हुए कहा कि आप इतने लोग हैं कहां बैठेंगे. इस पर जेठालाल यानि दिलीप जोशी कहते हैं कि आप चिंता मत करिए हम यही सेटल हो जाएंगे. कुछ पंगत लगाकर बैठ जाएंगे दो वहां दो यहां बैठेंगे, सब सेट हो जाएंगे.

इस पर अमिताभ बच्चन अपना सिर पकड़ लेते हैं और कहते हैं कि हे भगवान. बता दें हाल ही में इस शो का प्रोमो आया है और यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस प्रोमो को लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं. वहीं इस एपिसोड का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं इस शो का एक और प्रोमो भी वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में पोपटलाल एक बार फिर अपनी शादी से जुड़े सवाल को लेकर फंसते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि पोपट लाल जी आपकी शादी के बारे में क्या ख्याल है? जवाब में पोपटलाल कहते हैं कि अभी तो कुछ भी संभावना नहीं है. बता दें पोपटलाल इस सीरियल में एक पत्रकार के तौर पर दिखाई देते हैं और उनकी अभी तक शादी नहीं हुई है. प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.