इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में सलमान 97 एनकाउंटर का चुके एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभा रहे हैं और दिशा उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और खासकर सलमान और दिशा की केमिस्ट्री भी ट्रेलर में लोगों को पसंद आ रही है. ट्रेलर देखकर दिशा के ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी काफी खुश हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है और रिएक्शन देते हुए लिखा है , दिशा पाटनी, ट्रेलर बेहतरीन दिख रहा है. जबरदस्त ट्रेलर के लिए बधाई. इसके अलावा टाइगर ने जैकी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, अभी भी मोस्ट हैंडसम हीरो जैकी श्रॉफ.


आपको बता दें कि दिशा और टाइगर पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों अपने रिश्ते को खुलकर नहीं कुबूलते लेकिन पब्लिक इवेंट्स से लेकर शॉपिंग और वेकेशन तक पर दोनों साथ जाते हैं. हाल ही में दोनों छुट्टियां मनाने मालदीव गए हुए हैं जहां से दिशा ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया अकाउंट पर दिशा अपनी एक से बढ़कर एक बिकिनी में वेकेशन फोटो शेयर करती आई हैं जिन्हें वायरल होने में देर नहीं लगी.

आपको बता दें कि दिशा ने 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ‘ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में दिशा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और इसकी सफलता के बाद उन्होंने पिछले मुड़कर नहीं देखा. वहीं, टाइगर ने फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके अपोजिट कृति सैनन थीं. इस फिल्म के बाद टाइगर का फ़िल्मी करियर चल निकला और उन्होंने बागी, बागी 2, बागी 3, ए फ्लाइंग जट, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, वॉर जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी अगली फिल्म ‘हीरोपंती’ है जिसकी शूटिंग फ़िलहाल कोरोना लॉकडाउन के चलते रुकी हुई है.