बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने स्टाइल एवं अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से जाने जाते हैं. टाइगर श्रॉफ अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपने अपकमिंग फिल्म हिरोपंती को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि बॉलीवुड में अजय देवगन की अपनी एक अलग ही पहचान है.

आपको बता दें कि अजय देवगन ने टाइगर श्रॉफ की चुनौती स्वीकार कर ली है यानी अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी हैं. आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म हिरोपंती 2 और अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 यह दोनों फिल्में 29 अप्रैल 2022 यानी कि ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है. अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है.

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 में इनके साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह भी मेन लीड में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि अजय देवगन ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है. हाल ही में मेकर्स ने ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है जिसमें देखा जा सकता है कि अजय देवगन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी पोस्टर में अजय देवगन रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें – रहीम लाला के किरदार में अजय देवगन का दमदार अवतार आया सामने, दिया गंगूबाई को माफिया क्विन का टाइटल

मेकर्स ने इस फिल्म के पोस्टर के साथ साथ इस फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी भी दी है और ट्विटर पर लिखा है कि यह फिल्म 29 अप्रैल यानी कि ईद के दिन रिलीज की जाएगी. यानी ईद के दिन अजय देवगन की रनवे 34 टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के साथ टकराने वाली है. फैंस इन दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना यह है कि आखिर इस टक्कर में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जीतने वाली है.

यह भी पढ़ें – अजय देवगन की बेटी न्यासा की लाइफस्टाइल देख कर उड़ जाएंगे आपके भी होश, इस तरह जीती हैं ज़िंदगी