साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज पूरे देश में किस कदर बढ़ रहा है. यह आप इनके बिजनेस से अंदाजा लगा सकते हैं. पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों को कुछ खास तवज्जो नहीं मिलती है लेकिन साउथ की फिल्मों को दर्शक दिल खोलकर प्यार देते हैं. इस साल भी साउथ की फिल्मों ने तगड़ा बिजनेस किया है चाहे पिछले दिनों रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें या पुष्पा की बात करें या मास्टरपीस RRR की. सभी फिल्मों ने तगड़ा बिजनेस कमाया था वेल आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी अपकमिंग साउथ मूवीस बताने वाले हैं. जो इन फिल्मों के रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर सकती हैं और नए रिकॉर्ड स्थापित कर सकती हैं.

पुष्पा द रुल

पुष्पा का पार्ट 1 लोगों ने बेहद ही पसंद किया था. इस फिल्म के हर किरदार को लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया और इस फिल्म ने बिजनेस के मामले में भी कई रिकॉर्ड बनाए थे वही माना जा रहा है कि पुष्पा का दूसरा पार्ट पुष्पा के पहले पार्ट से भी ज्यादा बिजनेस कर सकता है और इसमें कई नए किरदारों की भी एंट्री हो सकती है. जहां पुष्पा फिल्म के पहले पार्ट ने 350 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी तो वहीं अब मेकर्स तगड़े बजट में इसके पार्ट 2 को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. अब देखना मजेदार होगा डायरेक्टर पुष्पा फिल्म के दूसरे चैप्टर में लोगों के लिए कैसा इंटरटेनमेंट लेकर आते हैं.

सालार

यह फिल्म भी साउथ की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल है और इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील है. हाल ही में प्रशांत नील की केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई है. जिसने बिजनेस के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं और तगड़ा बिजनेस किया है. वही वहीं अब प्रशांत नील सालार फिल्म को जल्द से जल्द थिएटर लाने की तैयारियां जोरों शोरों से कर रहे हैं और माना जा रहा है सालार फिल्म थियेटर्स में तगड़ी कमाई कर सकती है. फिल्म में प्रभास अहम किरदार निभा रहे हैं जबकि पहली बार इनके साथ श्रुति हासन स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी बता दें, इस फिल्म के भी दो पार्ट बनने की संभावना है.

आदिपुरुष

आदिपुरुष फिल्म के डायरेक्टर ओम राऊत हैं. इस फिल्म में प्रभास तो मुख्य भूमिका में नजर आने ही वाले हैं. इसके साथ ही इसमें बॉलीवुड के कुछ एक्टरों का भी रोल होने वाला है. इस फिल्म में सैफ अली खान कीर्ति सेनन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वही प्रभास के रोल की बात करें तो इस फिल्म में प्रभास पौराणिक भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म रामायण के आधार पर बनाई जा रही है और लोग अभी से मान रहे हैं कि यह फिल्म भी सुपर डुपर हिट साबित हो सकती है. खैर, आप बताइए आपका क्या कहना है इसके बारे में.

यह भी पढ़े-कहानी Panchayat के सचिव जी की जो पहले IIT क्रैक किए, इंजीनियर बने नौकरी की ओर फिर बन गए ऐक्टर

पोन्नियिन सेल्वन: 1

अपकमिंग साउथ इंडियन मूवीस की लिस्ट में इस फिल्म का नाम भी शुमार किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि मणिरत्नम के द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म भी झंडे गाड़ सकती है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय दो किरदारों में नजर आने वाली हैं. जबकि इसके म्यूजिक को ए आर रहमान कंपोज कर रहे हैं. इस फिल्म को अब तक की सबसे अच्छी ऐतिहासिक फिल्म भी बताया जा रहा है देखना दिलचस्प होगा फिल्म थिएटर में कैसा जलवा दिखा पाती है.

स्प्रिट

अगर आप डार्क और बोल्ड फिल्में देखने के शौकीन है वह भी साउथ सिनेमा की तो यह फिल्म भी बहुत जल्द थिएटर्स में आने की तैयारी में है. इस फिल्म के मेकर्स जोरों शोरों से इस फिल्म को जल्द से जल्द थियेटर में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभास एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आने वाले हैं. जबकि इस फिल्म के डायरेक्टर हैं संदीप रेड्डी वांगा है जो हिंदी सिनेमा की कबीर सिंह जैसी फिल्मों को भी बना चुके हैं.

आरसी 15

आरसी – 15 के बारे में ज्यादा अपडेट अभी नहीं आए हैं लेकिन बताया जा रहा है इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं और वहीं इस फिल्म में आरआरआर की भरसक सफलता के बाद रामचरण नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही उसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का मुख्य रोल होने वाला है. फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी से क्रेज बढ़ गया है लेकिन अभी तक इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आ पाई है.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड की इन पांच अभिनेत्रियों को फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हो गया प्यार, मेकर्स के साथ ही रचा ली शादी