अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म दृश्यम तो इन दिनों से सिनेमाघरों में भोपाल काटते हुए नजर आ रही है फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है वही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल का प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही है आज के इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं कि सिर्फ दृश्यम 2 ही नहीं बल्कि इस साल की कई बॉलीवुड फिल्मों ने ओपनिंग वीकेंड डे पर कमाल का प्रदर्शन किया है. फिल्म दृश्यम 2 का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 64.14 करोड़ का था.

ब्रह्मास्त्र
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन काफी शानदार रहा था फिल्म में करीब 120.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

रामसेतु
अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने भी दर्शकों को अपनी और आकर्षित किया था फिल्म का विकेट डे कलेक्शन करीब 55.48 करोड़ का था.

भूल भुल्लैया 2
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया टू ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल का प्रदर्शन करते हुए कई सारे रिकॉर्ड को अपने नाम किया था फिल्में ओपनिंग विकेट डे कलेक्शन पर 55.96 करोड़ का बिजनेस किया था.

लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन करीब 39.12 करोड़ का था. हालांकि आगे चलकर इस फिल्म ने काफी खराब प्रदर्शन किया और फिल्म को फ्लॉप होने का मुंह देखना पड़ा.

यह भी पढे़ पहली वाइफ रीना दत्ता से हुए तलाक के सदमे से उबरने में Aamir Khan को लगे थे पूरे 2 साल, इंटरव्यू में बताई थीं और भी बातें

विक्रम वेधा
सैफ अली खान और रितिक रोशन की फिल्म विक्रम वेदा मैं ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन पर 36.93 करोड़ का बिजनेस किया था. हालांकि फिल्म ने आगे चलकर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाया था.

यह भी पढे़ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ डांस करते दिखाई पड़ा बिना पैरों वाला शख्स, लोगों ने की जमकर तारीफ