बॉलीवुड के तमाम ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. हालांकि, उनके बच्चे उनके नक्शे कदम पर ना चलकर किसी और शेत्र में अपना नाम बना रहे हैं. और ठीक कुछ इसी प्रकार का काम किया है बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन गैविन पैकर्ड की बेटी एरिका पैकर्ड ने. गैविन पैकर्ड बॉलीवुड के काफी पॉपुलर विलन थे और यह अपने बेहतरीन बॉडी के साथ-साथ अपने शानदार लुक के लिए भी जाने जाते थे. गैविन पैकर्ड ने अपने फिल्मी करियर में 60 से ज्यादा फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरा था. हालांकि, साल 2012 में गैविन पैकर्ड इस दुनिया से अलविदा कह गए थे.

 

वही बात करें उनकी बेटी एरिका पैकर्ड की तो एरिका पैकर्ड एक पॉपुलर मॉडल है. जी हां इनके पिता बॉलीवुड के पॉपुलर विलन थे तो वही बेटी एरिका पैकर्ड पेशे से एक मॉडल और उन्होंने इस क्षेत्र में काफी अच्छा खासा नाम बना लिया है. हालांकि, इन दिनों एरिका पैकर्ड काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, खबर यह आ रही है कि गैविन पैकर्ड की बेटी एरिका पैकर्ड बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आने वाली हैं. जी हां हाल ही में खबर आई है कि यह इस शो की हिस्सा बनने जा रही हैं जिसके बाद से यह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

यह भी पढ़े-मरने से पहले गर्मी की शिकायत किया था केके ने, लेकिन ऑर्गनाइजर्स ने की थी अनदेखी

बात करें एरिका पैकर्ड की तो एरिका पैकर्ड फैशन की दुनिया का बहुत बड़ा नाम है. जी हां फैशन की दुनिया में एरिका पैकर्ड ने काफी अच्छी खासी पहचान बना ली है. और इनके द्वारा डिजाइन ड्रेस काफी ज्यादा पॉपुलर होती हैं. एरिका पैकर्ड सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और यह अक्सर अपने अधिकारीक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी खूबसूरत एवं हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

एरिका पैकर्ड अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. यह एक मशहूर मॉडल होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत एवं बोल्ड दिखती है और यही कारण है कि इनके बोल्डनेस और खूबसूरती के वजह से लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इनके द्वारा शेयर किए गए इनके तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनके तस्वीरों को खूब ज्यादा शेयर भी करते हैं. हालांकि, जैसे ही फैंस को पता लगा कि एरिका पैकर्ड खतरों का खिलाड़ी सीजन 12 में जाने वाली है तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

यह भी पढ़े-प्रेगनेंसी के जरिए टीआरपी बटोर रहे हैं टीवी सीरियल, इन 7 सीरियल में चल रहा है एक ही जैसा ट्रैक