भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार निरहुआ आए दिन इंटरनेट पर सुर्खियां बिखेरते रहते हैं बता दें कि निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में देखे जाते हैं. आपको बता दें कि निरहुआ का असली नाम दिनेश लाल यादव है लेकिन उन्हें उनके फैंस प्यार से निरहुआ नाम से संबोधित करते हैं. गौरतलब है की इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री का गान लोगों के दिलों पर बढ़ चढ़ कर बोल रहा है.भोजपुरी गाना सुनने वालों की संख्या करोड़ों में है.और इसलिए दिनेश लाल यादव का एक पुराना गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

यामिनी सिंह के साथ कर रहे हैं रोमांस

दरअसल इस गाने पर निरहुआ यामिनी सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जब भी यामिनी सिंह और निरहुआ लाल यादव एक साथ रोमांस करते हुए बड़े पर्दे पर दिखाई देते हैं तो उनका गाना सुपर डुपर हिट हो जाता है. इन दिनों इंटरनेट पर फिल्म लल्लू की लैला, का गाना एक बेर ए राजा अखिया के सोजा’ एक बार फिर से चर्चा में आ गया है.

2020 में हुआ था रिलीज

गौरतलब है कि या गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और साल 2020 में इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने अपने चैनल पर रिलीज किया था. इस गाने की शुरुआत यामिनी सिंह की मुस्कुराहट से होती है. बता दे इस फिल्म में कई रोमांटिक सीन अपनाए गए थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया वही इस गाने को इंटरनेट पर खूब सारा प्यार मिलता दिखाई दे रहा है निरहुआ और यामिनी सिंह की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

यह भी पढे़ कभी खाने तक के भी नहीं हुआ करते थे पैसे और आज बन गए हैं सांसद, कुछ ऐसा है निरहुआ का स्ट्रगल लाइफ

मिल रहा है दर्शको का प्यार

दिनेश और यामिनी सिंह का या रोमांटिक सोंग यूट्यूब पर आसानी के साथ सो सकते हैं अब तक इस गाने पर 7 मिलियन से अधिक भी हो जा चुके हैं वहीं 46000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है. इस गाने का लिरिक्स संतोष पूरी ने अपनी कलम से लिखा है. मेहंदी नो यह गाना इंटरनेट पर धमाल मचा ता हुआ दिखाई पड़ रहा है.

यह भी पढे़ जब दिनेश कार्तिक के पत्नी को मुरली विजय ने कर दिया था प्रेग्नेंट, दोस्त और बीवी के धोखे से डिप्रेशन में चले गए थे दिनेश कार्तिक