बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है और यही कारण है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड के कई शानदार शानदार फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में भी दी हैं लेकिन आज के इस लेख में हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के विवादित लाइफ के बारे में बताने वाले हैं. जी हां सिधार्थ मल्होत्रा ने कई लोगों के साथ विवाद किया है और आज के इस लेख में हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं.

आलिया भट्ट


आलिया भट्ट को बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल के नाम से जाना जाता है. आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म के बाद से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे और इनकी नाराजगी आज भी कायम है.

रणबीर कपूर


आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का जब ब्रेकअप हुआ था तो उस दौरान खबरें चल रही थी कि आलिया भट्ट इन से ब्रेकअप करने के बाद से रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. जिसके बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा रणबीर कपूर से खफा हो गए थे और उनको लगा कि रणबीर कपूर के वजह से ही उनका ब्रेकअप हुआ है और यही कारण है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का रणबीर कपूर से आज भी खटास जारी है.

केआरके


हाल ही में केआरके ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि कियारा आडवाणी जल्द ही सिद्धार्थ को लात मार देगी इतना ही नहीं उन्होंने इस ट्वीट के जरिए सिद्धार्थ को खूब ज्यादा ट्रोल किया था इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा केआरके से नाराज हो गए.

यह भी पढ़े-छोटी निक्कर पहन कर पापा सैफ अली खान के साथ लंच डेट पर पहुंची सारा अली खान, तस्वीरें देखकर लोगों ने कर दिया ट्रोल

करण जौहर


आपको बता दें कि करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. इतना ही ने करण जौहर की फिल्म से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि एक बार इन दोनों के बीच अनबन हो गई थी और इन दोनों एक दूसरे से बात करना छोड़ दिया था. हालांकि, इन दोनों के बीच में तकरार खत्म हो गई क्योंकि हाल ही में करण जौहर के बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा को देखा गया था.

वरुण धवन


फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट एक साथ नजर आए थे. हालांकि, इस फिल्म के बीच इन दोनों के बीच काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ गई थी और इस बात से सिद्धार्थ मल्होत्रा वरुण धवन से खफा हो गए थे और वरुण धवन से बात करना भी छोड़ दिया था. हालांकि बाद में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने बीच के सारे गलतफहमी को दूर कर लिया और आज यह फिर से एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए हैं.

यह भी पढ़े-जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दो बार मरने से बचे थे शाहरुख खान, शूटिंग के दौरान हो गया था बड़ा हादसा